करिश्मा तन्ना-पर्ल का हुआ ब्रेकअप, जाने क्यों हुआ ब्रेकअप
/

करिश्मा तन्ना-पर्ल का हुआ ब्रेकअप, जाने क्यों हुआ लव वर्ड्स का ब्रेकअप

मशहूर टीवी शो ‘नागिन’ की एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और एक्टर पर्ल वी पुरी के अफेयर के चर्चे खूब वायरल हो रहे हैं. जी हां, वह दोनों एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं. करिश्मा और पर्ल दोनों ही कई सालों से रिलेशनशिप में भी हैं. उनके अफेयर की चर्चा कई सालों से की जा रही है. जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा और पर्ल दोनों ही ‘नागिन’ सीरियल में काम कर चुके हैं.

कुछ महीने पहले कर लिया था ब्रेकअप

हाल ही में आई एक रिपोर्ट की माने तो 36 वर्षीय करिश्मा और टीवी कलाकार पर्ल ने 2 महीने पहले ही ब्रेकअप कर लिया था. वजह यह बताई जा रही है कि करिश्मा जल्द ही शादी करना चाहती थी, लेकिन पर्ल शादी के लिए तैयार नहीं थे, वह शादी में अपना कुछ खास फ्यूचर नहीं देख रहे थे, जिसकी वजह से दोनों में ब्रेकअप हो गया. फिर दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला भी कर लिया. यह भी पता चला था कि पर्ल और करिश्मा एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते थे. फिलहाल दोनों ने यह फैसला अपनी मर्जी से लिया है.

खबरों के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और एक्टर पर्ल में काफी नजदीकियां थी. दोनों ने एक साथ सोशल मीडिया पर कई फोटो भी शेयर की थी. जोकि खूब वायरल भी हुई थी. दर्शकों ने इन कपल्स को एक साथ खूब पसंद भी किया था, लेकिन बाद में यह बयान आया कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

क्या है ब्रेकअप की सच्चाई

फिलहाल अगर हम बात करें करिश्मा और पर्ल के ब्रेकअप की तो इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो वही दोनों बता सकते हैं. हालांकि अभी दोनों की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. बता दें कि दोनों ने ‘नागिन ‘ शो में एक साथ काम किया था, जिसमें करिश्मा का कैमियो रोल था.

करिश्मा तन्ना के टीवी करियर की बात करें, तो वह कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर रह चुकी हैं. उन्होंने ये खिताब अपने नाम कर लिया था. इसके अलावा करिश्मा तन्ना बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. हालाकि बिग बॉस में करिश्मा विनर नहीं थी. करिश्मा जल्द ही टी सीरीज के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने वाली हैं. क्या आप जानते हैं कि करिश्मा रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू ‘ में भी एक छोटी सी भूमिका निभा चुकी हैं.