दिशा की मौत से क्यों परेशान थे सुशांत, अंकिता ने खोला राज

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कहा है कि सुशांत काफी भावनात्मक थे। वो हर किसी से दिल से जुड़ जाते थे। दूसरों की परेशानियों को अपनी परेशानी समझते थे। हाल ही में अंकिता से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या सुशांत अपनी एक्स मैनेजर के निधन से परेशान हो सकते थे तो अंकिता ने कहा बिल्कुल सुशांत काफी इमोशनल लड़का था और जो उसकी जिंदगी से जुड़े लोग थे, वह उनके लिए परेशान हो जाता था।

सुशांत के पिता ने भी लिया था दिशा का नाम

दिशा की मौत से क्यों परेशान थे सुशांत, अंकिता ने खोला राज

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने एफआईआर में बताया कि सुशांत अपनी एक्स मैनेजर दिशा के निधन के बाद परेशान हो गए थे। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर में कहा गया है कि उनके बेटे (सुशांत) को डर था कि मैनेजर दिशा की आत्महत्या मामले में रिया चकवर्ती उसे कहीं फंसा न दे।

अब जब हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा, वह बहुत इमोशनल लड़का था। अपने घर के लड़को के लिए भी वो परेशान हो सकता है। उसके घर पर जो काम करते हैं, वह उनके लिए भी परेशान हो सकता है। फिर दिशा तो उसकी एक्स मैनेजर रही हैं, वह उसके लिए भी परेशान रहा होगा, मुझे यकीन है। ये नॉर्मल है क्योंकि हम सभी जिनके साथ काम करते हैं उनके लिए परेशान हो जाते हैं’।

सुशांत को था डर कहीं दिशा की आत्महत्या में रिया उन्हें फंसा न दे

एफआईआर में सुशांत के पिता ने आरोप लगाया, दिशा के आत्महत्या की खबर सुनने के बाद सुशांत को घबराहट होने लगी और उसने रिया को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन रिया ने मेरे बेटे का नंबर ब्लॉक किया हुआ था जिस वजह से उससे बात नहीं हो पाई।

सुशांत को डर था कि कहीं रिया, दिशा की आत्महत्या के लिए उन्हें ना फंसा दे। इसके बाद मेरी बेटी सुशांत के पास गई और उसे समझाया कि सब ठीक हो जाएगा। वह 3-4 दिनों तक वहीं सुशांत के साथ रहीं, लेकिन मेरी बेटी के बच्चे छोटे हैं तो वह सुशांत को समझाकर वापस आ गईं। लेकिन उसके जाने के 2 दिन बाद सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

Leave a comment

Your email address will not be published.