इस वजह से हुआ था सुशांत और रिया के बीच ब्रेकअप, मारपीट की आ गयी थी नौबत!
/

आखिर क्यों हुई थी सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती के बीच लड़ाई, मारपीट तक की आ गयी थी नौबत!

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर तरफ से रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया जा रहा है। इस पूरे मामले की जांच भी की जा रही है लेकिन रिया को लेकर सबसे बुरी स्थिति ये है कि उनके खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मुख्य आरोप लगाए हैं। वहीं खबरें ये भी बताती है कि रिया और सुशांत के बीच लड़ाई भी हुई है।

पुलिस ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस का कहना है कि रिया और सुशांत का कुछ दिं पहले ही झगड़ा हुआ था और यह झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि दोनों के बीच मारपीट तक की नौबत आ गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के घर काम करने वाले हेल्पर नौकरों का कहना है कि सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे, जिससे जांच में एक और पेचीदगी आ गई है।

शादी पर सहमति नहीं

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में खबरें हैं कि रिया चक्रवर्ती से उनकी नवंबर में शादी होने वाली थी। लेकिन रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को पसंद नहीं थी सुशांत सिंह राजपूत दोनों ही परिवारों के चाहते थे। शादी के बीच बनती बिगड़ती सहमति के चलते ही सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच आए दिन बड़े झगड़े होते रहते थे।

पिता ने की फायर

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में सुशांत के पिता के के सिंह ने जांच का रुख उस समय मोड़ दिया जब बॉलीवुड में हर तरफ नेपोटिज्म और गुटबाजी की चर्चाएं हो रही थी। केके सिंह ने सुशांत के मामले में प्रमुख आरोपी रिया चक्रवर्ती को बताया है और रिया चक्रवर्ती सहित उनके परिवार के 6 लोगों के खिलाफ पटना में एफ आई आर दर्ज कराई है।

सीबीआई करेगी जांच

सुशांत सिंह राजपूत के इस पूरे मामले को लेकर अब जब सुशांत के पिता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीबीआई जांच की अनुशंसा की तो बिहार सरकार ने जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी। और अभी पूरा मामला सीबीआई की जांच की देखरेख में है सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को भी सुशांत के केस से जोड़ कर देखा जा रहा है और सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।