रणबीर कपूर पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप, 50 लाख माँगा हर्जाना

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपने स्टाइलिश लुक और अफेयर को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. रणबीर कपूर के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. उनकी बेहतरीन कलाकारी संजय दत्त की बायोपिक संजू में सब देख ही चुके हैं, जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस ही नहीं बल्कि संजय दत्त भी रणबीर कपूर के फैन बन चुके हैं. जल्द ही रणबीर कपूर की एक नई फिल्म आने वाली है, जिसका नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ है. इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर रणबीर कपूर चर्चा में बने हुए हैं.

रणबीर कपूर पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप, 50 लाख माँगा हर्जाना

रणबीर कपूर पर महिला ने लगाया था आरोप

अभिनेता रणबीर कपूर कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, तो कभी अपने स्टाइलिश लुक को लेकर. कुछ समय पहले अभिनेता रणबीर कपूर पर एक महिला ने कई तरह के आरोप लगाए थे. आरोप लगाने वाली महिला का कहना था कि, ” रणबीर कपूर ने समय से पहले ही उनसे घर खाली करवा लिया था, इसके बाद महिला ने उनके ऊपर मुकदमा भी दर्ज करवाया और 50 लाख रूपए की मांग भी थी”. इन सब के बाद रणबीर कपूर पूरी तरह से इस मामले में फंस चुके थे.

रणबीर कपूर पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप, 50 लाख माँगा हर्जाना

समय से पहले खाली करवाया था मकान

दरअसल रणबीर कपूर ने अपना एक फ्लैट किराए पर दिया हुआ था. उस फ्लैट में रहने वाली महिला शीतल सूर्यवंशी किराएदार के तौर पर फ्लैट में रह रही थी. जिसके लिए रणबीर कपूर ने एग्रीमेंट के पहले ही अपने फ्लैट को खाली करवा लिया. फ्लैट खाली करवाने पर रणबीर कपूर महिला ने एग्रीमेंट से पहले मकान खाली करवा लेने को लेकर मुकदमा कर दिया, सबको लेकर रणबीर कपूर के परिवार वालों को भी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. रणबीर कपूर को भी काफी समस्या झेलनी पड़ी, उन्हें नुकसान उठाते हुए 50 लाख रुपए की मांग भी पूरी करनी पड़ी.

रणबीर कपूर पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप, 50 लाख माँगा हर्जाना

 

रणबीर ने किया मामले से इनकार

मामला काफी पुराना हो चुका है. खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर का कहना है कि, ” ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था.; शीतल सूर्यवंशी खुद ही मकान छोड़ कर गई थी. शीतल ने 3 महीने से किराया भी नहीं भरा था, जिसकी वजह से जमा की गई डिपॉजिट मनी को काट लिया गया था”.

बता दें कि रणबीर कपूर ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. वह निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा तो चर्चा में बने रहते हैं जिसके कारण उनकी जिंदगी से जुड़े पुराने मामले सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में छाए हुए हैं.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.