इरफान खान की कब्र की हालत देख फैंस दुखी, पत्नी ने दिया ये रिएक्शन

इरफान खान को यह दुनिया छोड़ के गए हुए 5 महीने बीत गए। 29 अप्रैल को इरफान खान ने इस दुनिया से अलविदा किया था।कुछ दिन पहले जब एक्टर चंदन रॉय, इरफान खान की कब्र पर पहुंचे तो उन्होंने इरफान की कब्र की फोटो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।जिस तरह से फोटो में इरफान की कब्र दिख रही थी उसको देख कर इरफान के फैन्स काफी दुखी हुए। वे चाहते हैं कि इरफान की कब्र को कम से कम सजा कर रखा जाए।

एक यूजर ने पत्नी सुतापा से किया सवाल

इरफान खान की कब्र की हालत देख फैंस दुखी, पत्नी ने दिया ये रिएक्शन

इरफान की ऐसी कब्र देख कर एक यूजर ने इरफान की पत्नी सुतापा से सवाल किया कि डियर सुतापा मैंने हाल ही में इरफान भाई की कब्र की फोटो देखी। मुझे बहुत दुख हुआ क्योंकि अभी कुछ महीने ही हुए हैं और उनकी कब्र का ऐसा हाल हो गया है। मुझे लगा था आपने रात की रानी पौधा लगाया है क्योंकि इरफान को वह पौधा पसंद था। क्या हुआ? अगर वो फोटो रियल है तो यह बहुत ही शर्म की बात है। अगर आपके पास इरफान के कब्र की हाल की फोटो है तो उसे पोस्ट करिए।

सुतापा ने यूजर को दिया प्यारा जवाब

इरफान खान की कब्र की हालत देख फैंस दुखी, पत्नी ने दिया ये रिएक्शन

यूजर के पूछे सवाल पर सुतापा ने उनसे कहा कि  औरतों को मुस्लिम कब्रिस्तान में जाने की इजाजत नहीं होती नहीं तो वह जरूर रात की रानी का पौधा लगातीं। सुतापा ने आगे लिखा कि बारिश की वजह से कब्र के आस-पास घास और पौधे उग गए हैं। यह वाइल्ड और खूबसूरत है जैसा कि मैंने फोटो में देखा, जिसकी आप बात कर रहे हैं। आखिर क्यों सभी  सब कुछ परिभाषा के अनुसार ही क्यों होना चाहिए और क्या पता कि कब्र के पास जो पैधे उगे हैं उसका कोई उद्देश्य हो। इसके पहले सुतापा ने एक इंटरव्यू के दौरान इरफान खान के बारे में बहुत सारी बातें कर उन्हें याद किया था।

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.