Nusrat Jahan

बंगाली सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे पति यश दास गुप्ता (Yashdas Gupta) के बारे में ऐसी बाते कहीं है. जिससे सोशल मीडिया पर एक बार फिर सनसनी मच गई है. दरअसल नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बताया है कि कैसे उनकी और यश की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई है.

शो पर बतौर गेस्ट पहुंचे थे यश

Yashdas Gupta Nusrat Jahan
आपको बता दें कि इन दिनों नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने शो ‘इश्क विद नुसरत’ में अपने और पार्टनर यश के रिलेशनशिप पर खुलकर बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. दरअसल, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने रेडियो शो ‘इश्क विद नुसरत’ (Ishq with Nusrat) में यश दासगुप्ता को बतौर गेस्ट बुलाया था. जहां इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर ढेर सारी बातें की.

‘मैं तुम्हारे साथ भाग गई थी’

Yashdas Gupta Nusrat Jahan
शो के दौरान नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) को “मेरी च्वाइस’ कहते हुए इंट्रोड्यूस किया. इस दौरान बातचीत के बीच यश ने नुसरत से पूछ लिया कि हमार रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई? इस पर नुसरत ने जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं तुम्हारे साथ भाग गई थी’. ये सुनकर यश चौंक गए और बोले- ‘तुम भाग गई थीं? तुम्हारा मतलब है कि हम हाथ पकड़कर सड़कों पर भागे?’… ये सुनते ही नुसरत ने कहा- ‘नहीं नहीं, मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई, ये सही शब्द है.”

निखिल जैन से हुई थी पहली शादी

Nusrat Jahan Nikhil Jain

आपको बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की पहली शादी बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ हुई थी. इन दोनों ने साल 2019 में तुर्की में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही इन दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया और बात अलगाव तक आ गई. इसी दौरान नुसरत की प्रेग्नेंसी की भी खबरें सामने आने लगीं वहीं, निखिल जैन ने साफ कर दिया था कि वे इस बच्चे के पिता नहीं हैं. बाद में नुसरत ने साफ किया कि बच्चे के पिता यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) हैं.