सलमान की वजह से हुआ था जरीन खान का बॉलीवुड डेब्यू, अब अपने गॉडफादर के बारे में ये क्या बोल गयी अभिनेत्री

मुम्बई- जरीन खान बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम है। जरीन ने इंडस्ट्री में अपने दस साल पूरे कर लिए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ये मेरे फैंस का प्यार और सपोर्ट है जिसकी वजह से मैंने इंडस्ट्री में सफलता पूर्वक 10 साल पूरे कर लिए हैं। मैं किसी फिल्मी फैमिली से नहीं हूं और ना ही मैं मेरा इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर है, हां जब मैंने इस बॉलीवुड में कदम रखा था तो सलमान खान ने मेरी काफी मदद की, पर अपनी काबलियत की दम पर 10 साल से इंडस्ट्री में बरकरार हूं।

एक्ट्रेस जरीन खान को बॉलीवुड डेब्यू किए हुए 10 साल पूरे हो चुके हैं। सलमान खान के साथ फिल्म “वीर” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद जरीन खान कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का दिखाना चाहती हैं दम

सलमान की वजह से हुआ था जरीन खान का बॉलीवुड डेब्यू, अब अपने गॉडफादर के बारे में ये क्या बोल गयी अभिनेत्री

आजतक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में जरीन खान ने बताया कि वो काफी वक्त से वेब सीरीज में काम करना चाहती हैं पर शायद इंडस्ट्री के लोगों को ऐसा लगता है कि मैं OTT प्लेटफॉर्म पर काम नहीं करुंगी, पर सच ये है कि मैं चाहती हूं कि वेब सीरीज का हिस्सा बनूं, लेकिन मुझे अभी उस तरीके के रोल ऑफर नहीं हो रहे हैं। जिस तरीके का काम मैं करना चाहती हूं। मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाना चाहती हूं और मैं देख रही हूं कि डिजिटल प्लेटफॉम पर काफी अच्छी कंटेंट आ रहा है और मैं भी उस अच्छे कंटेंट का हिस्सा बनना चाहती हूं।

सलमान दिल के बहुत करीब, हमेशा रहेंगे

सलमान की वजह से हुआ था जरीन खान का बॉलीवुड डेब्यू, अब अपने गॉडफादर के बारे में ये क्या बोल गयी अभिनेत्री

जरीन खान ने कहा कि ये सिर्फ मेरे फैंस का प्यार और सपोर्ट है जिसकी वजह से मैंने इंडस्ट्री में सफलता पूर्वक 10 साल पूरे कर लिए हैं। मैं किसी फिल्मी फैमिली से नहीं हूं और ना ही मैं मेरा इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर है, हां जब मैंने इस बॉलीवुड में कदम रखा था तो सलमान खान ने मेरी काफी मदद की लेकिन लोगों को अभी भी यही लगता है कि सलमान खान मुझे काफी काम दिलाते हैं लेकिन ये सच नहीं है सलमान मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं दिलाते हैं।

सलमान मेरे दिल के बहुत करीब हैं और हमेशा रहेंगे और मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं, क्योंकि अगर आज मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं तो उनकी बदौलत हूं लेकिन इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बाद का सफर मैंने खुद तय किया है।

लोग उड़ाते हैं तरह तरह की अफवाहें

सलमान की वजह से हुआ था जरीन खान का बॉलीवुड डेब्यू, अब अपने गॉडफादर के बारे में ये क्या बोल गयी अभिनेत्री

एक एक्ट्रेस होने के बावजूद और ग्लैमर वाली इंडस्ट्री का हिस्सा होने के बावजूद जरीन की सिंपल लाइफ कैसे हो सकती है। लेकिन सच तो ये है कि मैं इस तरह की ड्रामेबाजी से दूर रहना ही पसंद करती हूं और शायद यही वजह है कि मैं बहुत ही सिंपल और सुकून वाली जिंदगी जीती हूं। अपनी फैमिली के साथ और उन चंद दोस्तों के साथ जिन्हें मैं स्कूल और कॉलेज के टाइम से जानती हूं, दूसरा आप ये भी देखते होंगे कि मैं ज्यादातर फिल्मी पार्टीज या फिल्की फंक्शन में दिखाई नहीं देती हूं। क्योंकि लोगों के पास मेरे बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है तो इसलिए वो तरह-तरह की अफवाहें उड़ाते रहते हैं। पर चलो ये भी अच्छी बात है कि वो मेरे बारे में अफवाहें फैला रहे हैं इससे पता चलता है कि मैं उनके जहन में तो हूं।

लगदी लाहौर दी आ पर थिरकीं जरीन, वीडियो वायरल

जरीन खान का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जरीन खान इस वीडियो में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के सुपरहीट सॉन्ग ‘लगदी लाहौर दी आ’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। जरीन खान इस वीडियो में अपने कोरियोग्राफर के साथ डांस कर रही हैं। उनके इस डांस को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

जरीन खान का यह वीडियो को इंस्टाग्राम के साथ-साथ यूट्यूब पर भी पोस्ट किया गया है। लोग उनके वीडियो को देखने के बाद उनके डांस की काफी तारीफ कर रहे हैं। जरीन खान ने इस वीडियो में पंजाबी लुक को अपनाया है। जरीन खान ने इस दौरान हरे और क्रीम कलर का सलवार शूट कैरी किया हुआ था। जरीन इस वीडियो में काफी सुंदर दिख रही हैं। जरीन खान के इस वीडियो को 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Leave a comment

Your email address will not be published.