आखरी मैच में जूनियर तेंदुलकर करेंगे अपना आईपीएल डेब्यू, कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बात

Arjun Tendulkar: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में मुंबई इंडियन्स अपने अभी तक के सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. बीती रात हैदराबाद के खिलाफ खेले गये मैच में भी टीम को हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियन्स के फैन्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जूनियर तेंदुलकर यानि की अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के आईपीएल डेब्यू का इन्तजार कर रहे थे लकिन टॉस में बदलाव की जानकरी में जब उन्होंने अर्जुन (Arjun Tendulkar) का नाम नहीं लिया तो फैन्स काफी नाराज़ नज़र आये है.

2 साल से बैठे है बेंच पर Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar

इंडियन क्रिकेट के ही नहीं बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) पिछले दो साल से मुंबई इंडियन्स के खेमें से जुड़े हुए है लेकिन अभी तक उन्हें डेब्यू करने का मौका नही मिला है. पिछले सीज़न में बेस प्राइस पर खरीदे गये अर्जुन को इस साल IPL 2022 में 30 लाख की कीमत में खरीदा है. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अभी तक केवल 2 टी-20 मैच खेले हैं और 2 विकेट चटकाए हैं. अर्जुन पेशे से बॉलिंग ऑलराउंडर हैं. वह बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करने के अलावा निचले क्रम पर तेजतर्रार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं.

रोहित शर्मा ने दिए डेब्यू के संकेत

Rohit Sharma

मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतने के बाद रोहित शर्मा ने कहा,”हमने प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं. ऋतिक शौकिन और कुमार कार्तिकेय के बदले मयंक मार्कंडे और संजय यादव को टीम में मौका मिला है. हम यह प्रयोग अगले सीजन के लिए करना चाहते हैं. अगले सीजन के लिए खिलाड़ी परखना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा, इसके बाद हमारे पास एक और मैच है और हम उस मुकाबले में कुछ और लोगों को आजमा सकते हैं.”  रोहित के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दिल्ली के खिलाफ शायद जूनियर तेंदुलकर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

डेब्यू में देरी के चलते फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को IPL 2022 सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जब अर्जुन तेंदुलकर को मौका नहीं मिला तो फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाला है.