एक ही पार्टी में साथ नजर आई Karan Kundrra की नई और पुरानी गर्लफ्रेंड, एक्स के स्टाइल के आगे फेल हुई तेजस्वी
एक ही पार्टी में साथ नजर आई Karan Kundrra की नई और पुरानी गर्लफ्रेंड, एक्स के स्टाइल के आगे फेल हुई तेजस्वी

टीवी जगत के सबसे चर्चित कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों का प्यार बिग बॉस के दौरान परवान चढ़ा था। बाहर आने के बाद इन दोनों के बीच और ज्यादा नजदीकियां बढ़ गई थी। हाल ही में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का बर्थडे शानदार तरीके से मनाया था।

हाल ही में मुंबई में एक पार्टी आयोजित की गई थी। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के लगभग सभी सितारो ने शिरकत की थी। इस पार्टी में करण  के साथ तेजस्वी प्रकाश ने भी शिरकत की थी। वहीं इस पार्टी में करण की एक्स गर्लफ्रेंड्स अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) भी पहुंचीं थी। अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहा हैं।

Karan Kundrra की एक्स और प्रेजेंट साथ में हुई स्पोर्ट

आपको बता दें हाल ही में मुंबई में एक पार्टी आयोजित की गई थी। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर टीवी के सभी सेलेब्स शामिल हुए थे। इस दौरान सभी बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दिए थे। इसी पार्टी में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) भी दोनों मिल कर पहुंचे और दोनों ने इस दौरान कपल गोल्स दिए। तेजेस्वी ने ऑरेंज कलर का ड्रेस पहनी हुई जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

वहीं करण ने ब्लैक कलर का ब्लेजर पहना था जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रहे थे। इन दोनों की एंट्री के बाद उसी इवेंट में कुछ देर बाद अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) भी पहुंची थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें अनुषा दांडेकर एक समय पर करण की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। दोनों ने काफी समय तक एक – दूसरे को डेट किया था

करण ने अनुषा दांडेकर को देख कर फेरा मुंह

जानकारी के अनुसार इस पार्टी में करण (Karan Kundrra) और अनुषा का जब इस पार्टी में सामना हुआ तो दोनों ने एक – दूसरे से अपना मुंह फेर लिया था। तेजस्वी और करण इस पार्टी से जल्दी निकल भी गए थे क्योंकि दोनों को ही अगली सुबह शूटिंग पर जाना था। करण और तेजस्वी (Karan Tejasswi) ‘बिग बॉस 15’ एक साथ दिखाई दिए थे। शो के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था और यहीं से दोनों के प्यार की शुरूआत हुई थी।