Aakash Chopra

Ravindra Jadeja: आईपीएल 2022 में जिन दो टीमों का प्रदर्शन सबसे ख़राब रहा उनमें चेन्नई सुपर किंग्स भी शामिल है. चेन्नई की असफलता का जिम्मेदार रविन्द्र जडेजा को बताया गया था. जडेजा को धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद टीम का कप्तान बनाया गया था लेकिन खराब प्रदर्शन के चलते जडेजा ने बीच सीजन में कप्तानी छोड़ दी थी और इसके बाद वो टूर्नामेंट से भी इंजरी के चलते बाहर हो गयी थी. तभी से कयास लगाये जा रहे थे की टीम और खिलाडी के बीच में कुछ तो परेशानी चल रही है. ऐसे में दोनों के बीच चल रही रिश्तों में दरार की बात को हवा देते हुए जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सोशल मीडिया से CSK की फ़ोटोज़ को डिलीट कर दिया है.

कम नहीं हुई तकरार, अलग हो सकती है राहें?

Ms Dhoni

साल 2022 में टीम से बाहर होने के बाद से ही टीम और जडेजा के रिश्ते थोडा अजीब नज़र आ रहे थे. इसके बाद जडेजा ने कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया. अब ताजा जानकारी के अनुसार रविन्द्र जडेजा ने साल 2021 और 2022 की सभी आईपीएल पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दी है. ऐसे में कयास लगाये जा रहे है की जडेजा आगामी आईपीएल सीज़न में टीम का साथ भी छोड़ सकते है. हम बता दें जडेजा की कप्तानी में CSK को 8 में से 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. आईपीएल 2022 में उन्होंने 10 मैचों में सिर्फ 116 रन बनाए थे और 5 विकेट लिए थे.

Ravindra Jadeja ने कहा, जो हो गया वो हो गया

Ravindra Jadeja

आईपीएल खत्म होने के बाद जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इंडिया टीम के लिए खेले गये टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन किया है. आईपीएल में खराब प्रदर्शन के चलते वो काफी दिनों से आलोचना का सामना कर रहे थे. लेकिन टेस्ट में 104 रन की बेहतरीन पारी खेल कर उन्होंने बता दिया है की क्यों उन्हें आश्विन के ऊपर टीम में जगह दी गयी है.

ऐसे में मीडिया से बात करते हुए रविन्द्र जडेजा ने आईपीएल पर विवाद के चलते अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा,जो हुआ, हुआ. आईपीएल मेरे (Ravindra Jadeja) दिमाग में नहीं था. जब भी आप भारत के लिए खेल रहे हों तो आपका पूरा ध्यान भारतीय टीम की जीत पर होना चाहिए. मेरे लिए भी ऐसा ही था, भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करने से बेहतर कोई संतुष्टि नहीं है.”

पोस्ट डिलीट करने पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

हाल ही में रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja)) ने धोनी के जन्मदिन पर बधाई भी नहीं दी तो यह भी माना जा रहा है की उनके सम्बन्ध धोनी से भी अच्छे नहीं है. ऐसे में ट्विटर पर यूजर ने ने कहा, “जडेजा (Ravindra Jadeja)) ने इस साल धोनी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं नहीं दीं. (वह हर साल ऐसा करते हैं.) उन्होंने इंस्टाग्राम पर सीएसके से जुड़े अपने सभी पोस्ट भी डिलीट कर दिए हैं. निश्चित रूप से कुछ सही नहीं है.”

और पढ़िए:

“तू भाई हवा में ही क्रिकेट खेल…” धोनी की नक़ल उतारने पर बुरी तरह ट्रोल हुए रियान पराग

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज में इन खिलाडियों को नहीं दिया गया मौका, सेलेक्टर्स ने किया नज़रअंदाज

IND vs PAK: क्रिकेट फैंस की होगी चाँदी, एशिया कप 2022 में इस दिन भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान