&Quot;तू भाई हवा में ही क्रिकेट खेल...&Quot; धोनी की नक़ल उतारने पर बुरी तरह ट्रोल हुए रियान पराग

Riyan Parag: इंडियन क्रिकेट के सबसे बड़े नामों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का आज 7 जुलाई को 41 वां जन्मदिन है. वो इंग्लैंड में अपनी पत्नी के साथ सेलिब्रेट कर रहे है. जन्मदिन के मौके पर सुबह से ही बधाई देने वाले का ताँता लग गया है. सचिन से लेकर युवराज तक सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनको बधाई दी है. चाहे ट्विटर हो या इन्स्टाग्राम दोनों ही जगह खिलाडियों और फैंस की बधाई मिल रही है. लेकिन ऐसे में रियान पराग (Riyan Parag) ने भी उन्हें बधाई देने की कोशिश की लेकिन विडियो पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गये.

रियान पराग ने की महेंद्र सिंह धोनी की एक्टिंग

Riyan Parag

रियान (Riyan Parag) ने राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से धोनी को बधाई देने के उद्देश्य से एक विडियो पोस्ट की थी. इस विडियो में वो साल 2011 में वर्ल्ड कप जीतने के आखरी पलों को दोबारा जीवंत करते हुए उनकी एक्टिंग की है. आखरी ओवर में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलवाने वाला छक्का लगाने की एक्टिंग करते हुए विडियो पोस्ट की है.

इस विडियो को अपलोड करने के कुछ देर बात ही फैंस ने उन्हें (Riyan Parag) ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने साफ तौर पर विडियो पर रिप्लाई करते हुए कहा, “एटीट्यूड विराट कोहली जैसा और बैटिंग चहल जैसी.” एक और फैन ने विडियो पर कमेंट करते हुए कहा, “रियान पराग टू भाई… एयर क्रिकेट ही खेल तुझ पर सूट करता है. ” एक यूजर ने उन्हें इमैच्योर कर कह दिया.

रियान पराग के विडियो पर फैंस का ऐसा रिएक्शन

Riyan Parag का आईपीएल करियर

Team India

रियान (Riyan Parag) ने अभी तक इंडियन टीम के लिए डेब्यू नहीं किया है. रियान साल 2019 से आईपीएल खेल रहे है. साल 2019 में सिर्फ 20 लाख के बेस प्राइस पर उन्हें राजस्थान की टीम ने अपने साथ जोड़ा था. उसके बाद इस साल 2022 में भी मेगा ऑक्शन में रियान को 3.2 करोड़ की भारी भरकम कीमत के साथ राजस्थान ने अपनी टीम में उन्हें शामिल किया था. अभी तक रियान (Riyan Parag) ने 47 आईपीएल मैच खेले है जिसमें उन्होंने सिर्फ 2 अर्धशतक लगाये है. इसके साथ ही उनके नाम सिर्फ 16.84 के एवरेज से 522 रन की दर्ज है. इसके अलावा उन्होंने 4 विकेट भी अपनी टीम के लिए चटकाए है.

और पढ़िए:

महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर पत्नी साक्षी ने दी एक बड़ी पार्टी, ऋषभ पंत भी पार्टी में हुए शामिल

सुनील गावस्कर ने दिया ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान, कहा इस से करवाओ ओपनिंग…

IND vs PAK: क्रिकेट फैंस की होगी चाँदी, एशिया कप 2022 में इस दिन भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान