ये हैं बॉलीवुड के वो सितारें जिन्होंने शराब से कर रखी है तौबा
//

ये हैं बॉलीवुड के वो सितारें जो एल्कोहल को हाथ तक नहीं लगाते हैं

बॉलीवुड के ये कुछ अपवाद सितारें हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी में शराब को कोई जगह नहीं दी है ओर इसी कारण ये एक बेहतरीन फिटनेस के मालिक हैं।

बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्रीस में ग्लैमर का अलग ही स्तर है। शराब और शबाब को बॉलीवुड की एक महत्वपूर्ण कड़ी माना जाता है। लोगों का मानना है कि बॉलीवुड लगभग सभी स्टार्स शराब और नशे का खूब इस्तेमाल करते हैं, लेकिन हर जगह कुछ अपवाद होते हैं जो मुख्य धारा से अलग चलते हैं ये अपवाद बॉलीवुड में भी हैं।

बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे बड़े स्टार्स हैं जो अपवाद बने हुए हैं और शराब समेत किसी भी तरह के नशे का सेवन नहीं करते हैं ग्लैमरस दुनिया में रहते हुए भी सादा जीवन इन्हें दूसरे सितारों से अलग बनाता है. इनके लिए वो कहावत प्रासंगिक है कि कोयले की कोठरी में होने के बावजूद ये सफेद कपड़ों में बिना किसी दाग के बाहर निकलकर चमकते हैं।’

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की फिटनेस डीवा और स्लिम ट्रिम ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम इस सूची में सबसे पहले आता है जो हर तरह की बॉलीवुड पार्टी और फंक्शंस अटेंड करतीं हैं लेकिन शराब को कभी हाथ तक नहीं लगातीं हैं।

दीपिका पादुकोण

अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में प्रसिद्धि पा चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शराब ही नहीं बल्कि किसी भी नशे को हाथ नहीं लगातीं हैं उनके फिट होने में इस फैसले का बड़ा योगदान है।

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के ऑलटाइम सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कभी भी शराब नहीं पीते थे और अब उनके सुपुत्र भी उनके ही पदचिह्नों पर चलते हुए शराब और दूसरे सभी तरह के व्यसनों से दूरियां बनाएं हुए हैं।

सोनू सूद

हाल ही में प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की हर तरफ खूब तारीफ हो रही है, उनके बारे में भी यही खबर है कि वो शराब समूत सभी नशों को अपनी जिंदगी से बेहद दूर रखे हुए हैं।

जॉन अब्राहम

अपने सुपरपावर और हैल्थी बॉडी के लिए मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम बॉलीवुड के ग्लैमर अंदाज से खुद दूर रखते हैं। जॉन भी शराब को हाथ तक नहीं लगाते हैं।

परिणीति चोपड़ा

अपने मोटापे और बढ़े वजन से परेशान बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा ने बड़ी मुश्किल से अपना वजन कम किया है ऐसे में अब इसका खूब ख्याल रखती है यही वजह है कि उन्होंने शराब को ब्लॉक लिस्ट में डाल रखा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

वो उम्र जब नौजवान शराब को मना नहीं करते लेकिन उस उम्र में भी बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा शराब को कभी हाथ भी नहीं लगाते हैं उन्होंने अपने शरीर को फिट रखने में इस आदत को एक बड़ी और सकारात्मक वजह माना है।

बिपाशा बसु

इस दौर में जब महिलाओं में शराब का चलन बेहद आम हो गया है ऐसे वक्त में बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु शराब से मुंह फेर लेती हैं। बिपाशा बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में भी गिनी जाती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

बेहद कड़क अंदाज वाले बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड की दंगल गर्ल सोनाक्षी सिन्हा शराब नहीं पीती हैं यही नहीं शराब के नुक़सान को प्रचारित करते हुए सोनाक्षी समाज के लोगों को भी इसके बहिष्कार का संदेश देती हैं।

अक्षय कुमार

और इन सबके अलावा वो नाम जो आप भी उपर की लिस्ट में खोजते रह गए यक़ीनन वो भी इस लिस्ट में शामिल है वो नाम है बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार का जो अपनी फैमिली के साथ बेहद साधारण रुप से रहते हैं शराब पार्टी और नशे से अक्षय का दूर-दूर तक कोई सरोकार नहीं है।

 

 

 

 

HindNow Trending: सडी़ गली खराब सब्जियों से हो रही है लाखों की कमाई | सरकार ने दी साइबर हमले की चेतावनी|
अनपढ़ था बेटा पिता ने कायम की मिशाल | भारतीय सेना के 'स्वीट एप्पल बाइट' से कांपने लगे हैं घाटी में आतंकी | 
कानपुर के सरकारी बालिका गृह में 57 लड़कियां कोरोना संक्रमित