आज का राशिफल : आज मिथुन राशि वालों को हो सकती है हानि
/

आज का राशिफल : आज मिथुन राशि वालों को हो सकती है हानि, इन 6 राशियों के भाग्य में होगी वृद्धि

मिथुन और सिंह राशि वालो के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है कई परेशानिया उत्पन्न हो सकती है। राशिफल चंद्रग्रह की गणना प

मिथुन और सिंह राशि वालो के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है कई परेशानिया उत्पन्न हो सकती हैं। राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। दैनिक राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत सम्बंधित गतिविधियों का उल्लेख होता है। राशिअनुसार जाने आज का भविष्यफल –

मेष राशि –

आज का दिन आपके लिए ठीक रहेगा। मानसिक चिंता के कारण कुछ परेशानियां होंगी। माताजी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। परिवार में तनाव बढ़ेगा। काम के सिलसिले में दिन ठीक रहेगा और गृहस्थ जीवन अच्छा चलेगा। स्वास्थय के प्रति सचेत रहे। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

वृष राशि –

रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस की बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। अपने मन की कलात्मकता को बाहर निकालेंगे और जीवन साथी को खुश करने के लिए कोई अच्छा प्लान करेंगे। काम के सिलसिले में दिन अच्छा रहेगा।स्वास्थय अच्छा रहेगा, इसका लाभ उठाएं।

मिथुन राशि –

आज का दिन आपके लिए उतार चढाव भरा रहेगा। सेहत भी अच्छी नहीं रहेगी, इसलिए सावधानी बरतें। खर्चों में तेजी आएगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। आप अपने रिश्ते में हल्की फुल्की झड़प भी देखेंगे, लेकिन प्यार बरकरार रहेगा जिससे आप खुश रहेंगे। धन हानि भी हो सकती है। काम के सिलसिले में दिन मजबूत है।

कर्क राशि –

सामाजिक कार्यो में आपकी रूचि बढ़ सकती है। आप अपने प्रिय को कोई बढ़िया गिफ्ट दे सकते हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ी चिंताओं के बीच गुजरेगा। कार्यक्षेत्र के मामले में आपका दिन अच्छा रहेगा। थोड़ा तनाव भी हो सकता है। काम के सिलसिले में दिन सामान्य रहेगा। आप मेहनत करेंगे। खर्चों में तेजी रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में भी सफलता मिल सकती है।

सिंह राशि –

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में समय बिताएंगे। काम के सिलसिले में भी दिन अच्छा रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। अपनी तरफ से पूरी मेहनत करेंगे और काम को सही समय पर पूरा करके देना आपको पसंद आएगा। धन की आवक होगी, खर्चों में कमी आएगी। स्वास्थय थोड़ा कमजोर हो सकता है। विरोधियों से परेशान होने की जरूरत नहीं है, आप उन पर भारी पड़ेंगे।

कन्या राशि –

आज का दिन आपके लिए अच्छा है। यात्रा देशटन की स्थिति बन सकती है। किसी दोस्त से मिलने का मौका मिल सकता है। अपने कार्य को सिद्ध कर पाएंगे। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी।

तुला राशि –

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी ,कुछ चोरी-छिपे खर्च करेंगे। काम के सिलसिले में दिन मान ठीक रहेगा, लेकिन अपने आत्मसम्मान को अपना अभिमान ना बनने दें, नहीं तो दिक्कत उठानी पड़ सकती है। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा, गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

वृश्चिक राशि –

कार्य के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी और व्यापार में सफलता मिलेगी। कामों में तेजी आएगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। रिश्ते संबंध मजबूत रहेंगे। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। स्वास्थय अच्छा रहेगा। रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी। धन की आवक होगी।

धनु राशि –

 

आज के दिन परेशानिया उत्पन्न हो सकती हैं, व्यर्थ की उलझने रहेंगी। खर्चों में तेजी आएगी। बेवजह के खर्चे भी कर सकते हैं, इसलिए इनसे दूर रहना जरूरी होगा। जीवन साथी का सहयोग मिलता रहेगा। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है। आज का दिन आपके लिए उतार चढाव भरा हो सकता है अपने पारिवारिक तनाव को दूर करने की कोशिश करें।

मकर राशि –

आज का दिन व्यापार के लिए अच्छा है। निजी जीवन में किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक क्षेत्र में लाभ होने की संभावना है। कही से धन वापस आ सकता है। कार्य क्षेत्र में आपका दिन सामान्य रहेगा। किसी भी तरह के षडंयत्र से बचे। वहीं दांपत्य जीवन के लिए दिन मिलाजुला रह सकता है, जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ राशि –

स्वास्थय को लेकर थोड़ी परेशानिया आ सकती हैं, उलझने भी उत्पन्न होंगी सचेत रहें। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। काम के सिलसिले में भी आपका खूब मन लगेगा, जिससे आपकी इनकम बढ़ेगी। आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। गृहस्थ जीवन व्यतीत करने वालो के लिए दिनमान अच्छा है। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि –

आज का दिन अच्छा व्यतीत होगा। काम में सफलता मिलने से हर्ष होगा। हर काम में सफलता मिलेगी। अहंकार न करे नहीं तो बाधा आ सकती है। आर्थिक स्थिति में बढ़ोतरी होगी। पारिवारिक दायित्वों को निभाएंगे। प्रॉपर्टी खरीदने पर विचार कर सकते है। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।