गुरुवार को इन राशियों को होगा लाभ इन राशि को हो सकती है हानि
/

आज का राशिफल: गुरुवार को इन छह राशियों को होगा लाभ, इन राशि के जातको को हो सकती है हानि

नक्षत्र की चाल बदलने से जीवन और राशियों पर प्रभाव पड़ता है। राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। ज्योतिष के अनुसार यदि ग्रह अपनी

नक्षत्र की चाल बदलने से जीवन और राशियों पर प्रभाव पड़ता है। राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। ज्योतिष के अनुसार यदि ग्रह अपनी चाल बदलते है तो राशियों में बदलाव होता है। दैनिक राशिफल में 12 राशियों का भविष्य फल बताया जाता है। राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल है। ग्रह बदलने से कभी सफलता मिलती है कभी हानि होती है। जानिए आज का राशिफल

मेष राशि

शुक्र का परिवर्तन रिश्तो को मजबूत करेगा। आपका स्वास्थय कम अच्छा रहेगा। आर्थिक मामलो में आपका भाग्य साथ देगा। जो लोग दांपत्य जीवन बिता रहे हैं, उन्हें आज अच्छे नतीजे मिलेंगे और दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। भाई बहन का भरपूर सहयोग मिलेगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा।

वृष राशि –

आपके राशि का स्वामी शुक्र दूसरे ग्रह में होगा। आप दिल से खुश होंगे, इसलिए अपने परिवार के लोगों को भी खुश रखने की कोशिश करेंगे। दांपत्य जीवन में रोमांस बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में आपके अच्छे काम का आपको अच्छा नतीजा मिलेगा। व्यापारी वर्ग को भी अच्छा लाभ होगा। भाग्य का सितारा बुलंद होगा। सेहत मजबूत होगी। व्यवसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मिथुन राशि –

आपकी राशि पर राहु और बुध और शुक्र की युति आपको प्रभावी बनाएगी। सेहत में सुधार होगा। पुरानी कुछ बातें आपको याद आएंगी, जिस कारण से आप थोड़े भावुक हो जाएंगे। दांपत्य जीवन में आज का दिन खुशनुमा रहेगा। चले आ रहे व्यवधान नियंत्रित होंगे। काम के सिलसिले में आपको कुछ निराशा हो सकती है। इनकम में बढ़ोतरी होगी। व्यावसायिक योजना को कार्य रूप में पर्णित करें।

कर्क राशि –

शुक्र ,बुध ,और राहु आपकी राशि से बारहवें होंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी अच्छा रहेगा। जीवनसाथी बहुत समझदारी भरे काम करेगा और धार्मिक व्यवहार करेगा। घर में पूजा पाठ हो सकती है। रूपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें। संतान से प्रेम बढ़ेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। स्वास्थय अच्छा रहेगा और इनकम बढ़ेगी। विश्वासघात या धन हानि की आशंका है।

सिंह राशि –

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आप परिवार वालों के साथ वक्त बिताएँगे और काफी अच्छा महसूस करेंगे और अपने ऑफिस का काम भी समय रहते निबटाएंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख शांति रहेगी। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ सकता है। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। यात्रा देशाटन से बचें।

कन्या राशि –

पिता या सम्बंधित अधिकारी का सहयोग मिलेगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। भाग्य का सितारा बुलंद होगा, जिससे कामों में कम मेहनत से ही सफलता मिलेगी। किसी प्रकार का सुखद समाचार मिल सकता है। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के बारे में विचार करेंगे। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपका जीवनसाथी को कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे।

तुला राशि –

शुक्र के परिवर्तन से रिश्तो में मजबूती होगी। अपने स्वास्थय पर ध्यान दें और ज्यादा उल्टा सीधा खाना खाने से परहेज करें। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। प्रेम जीवन में आज का दिन कुछ परेशानियां दिखा रहा है, इसलिए सावधानी बरतें। रिश्तो में ग़लतफ़हमी दूर होगी। दांपत्य जीवन में भी जीवन साथी के क्रोध का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में लाभ होगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

वृश्चिक राशि –

आर्थिक मामलो में सुधार होगा। आप बहुत खुश रहेंगे और खुशी-खुशी अपने चारों ओर के लोगों को भी खुश रखने की कोशिश करेंगे। दांपत्य जीवन में प्रेम, रोमांस और नजदीकियां बढ़ेंगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आप अपने रिश्ते का लुत्फ उठाएंगे। संपत्ति से संबंधित कोई बात चल सकती है। काम के सिलसिले में आपको आपकी मेहनत का अच्छा नतीजा मिलेगा। आपका स्वास्थय अच्छा रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।

धनु राशि –

आपकी राशि पर गुरु केतु और चन्द्रमा की युति है। खर्चों में बड़ी तेजी से बढ़ोतरी होगी, जिसकी वजह से आप परेशान हो सकते हैं। आप कुछ बेवजह के खर्चे भी करेंगे, जो आपके तनाव का कारण बन सकते हैं। इनकम ठीक ठाक रहेगी। संतान से सुखद समाचार सुनने को मिलेंगे। गृहस्थ जीवन अच्छा बीतेगा। स्वास्थय सामान्य रहेगा। रिश्तो में मधुरता आएगी

मकर राशि –

भावुकता पर नियंत्रण रखे। आपकी इनकम बढ़ेगी। घर का माहौल अच्छा बना रहेगा। आपको सहयोग मिलेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन में समझदारी बढ़ेगी। ऐसा आचरण न करे कि दुसरो को पीड़ा हो। आपकी सेहत अच्छी रहेगी और आप अपने काम पर ध्यान देंगे। बारहवे चन्द्रमा मन को शांत करेगा।

कुंभ राशि –

आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। आप अपने काम को बहुत अच्छे तरीके से संभालेंगे और समय रहते अपने कई महत्वपूर्ण कामों को निपटाने में सफल रहेंगे। महिला अधिकारी से सहयोग मिल सकता है। परिवार में भी अपना वक्त देंगे और उनके साथ प्रेम और स्नेह बढ़ेगा। शादीशुदा जीवन में कुछ तनाव आ सकता है। गुस्सा कम करें। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मीन राशि –

 

चली आ रही समस्या का निदान होगा। अपने दोस्तों से बात करके खुशी मिलेगी और आपको एक नई एनर्जी महसूस होगी। खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिस कारण आप चिंतित रहेंगे लेकिन इनकम बढ़िया होने से आपकी चिंताएं कम हो जाएंगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी लेकिन भावुकता में नियंत्रण रखे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार का मान-सम्मान बढ़ेगा। आपका दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा।