Live मैच में पंत की गलती के कारण रन आउट होने से बचे Virat Kohli, तो दोनों खिलाडियों के बीच हुई भिड़त, वायरल हुआ Video
LIVE मैच में पंत की गलती के कारण रन आउट होने से बचे Virat Kohli, तो दोनों खिलाडियों के बीच हुई भिड़त, वायरल हुआ VIDEO

LIVE मैच में पंत की गलती के कारण रन आउट होने से बचे Virat Kohli, तो दोनों खिलाडियों के बीच हुई भिड़त, वायरल हुआ VIDEO ∼

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में टीमं इंडिया ने लंच ब्रैक तक 3 विकेट के नुकसान पर 86 रन बना लिए है। फिलहाल, विराट कोहली (Virat Kohli) (18) और ऋषभ पंत (12) रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। वहीं टीम इंडिया की पारी के दौरान 35वें ओवर में एक वाक्य ऐसा घटा जिसमें किंग कोहली अपना विकेट गंवाने वाले थे। हालांकि विराट ने ऐसे मुश्किल समय में अपनी फुर्ति दिखाई और तेजी से दौड़ते हुए अपना विकेट बचाया। जिसके बाद वह नॉन स्ट्राइकर पंत को आंखे दिखाते हुए नजर आए। अब इस पूरी घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Virat Kohli ने बीच मैच में पंत को दिखाई आंखें

दरअसल, बांग्लादेश के मीरपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) बाल – बाल आउट होने से बचे। लेकिन उन्होंने अपनी समझदारी से अपने विकेट को गिरने से बचा लिया। बता दें कि मेजबान टीम के खिलाफ फ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी के 35वें ओवर में विराट और पंत मैदान में थे लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों के बीच तालमेल की कमी नजर आई। क्रीज पर डटे रहे कोहली रन आउट होने से बाल – बाल बचे।

जब कोहली ने फुलर लेंथ की गेंद को मिड ऑन की दिशा में खेला था और तेज सिंगल लेने की कोशिश की लेकिन पंत ने मना कर दिया। ऐसे में विराट को वापस डाइव मार कर क्रीज पर पहुंचना पड़ा। जिसके बाद पूर्व कप्तान पंत को उनकी लापरवाही के कारण घूरते हुए दिखाई दिए। अब इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कापी वायरल हो रहा है।

टीम इंडिया जीतने के लिए कर रही है संघर्ष

Live मैच में पंत की गलती के कारण रन आउट होने से बचे Virat Kohli, तो दोनों खिलाडियों के बीच हुई भिड़त, वायरल हुआ Video
Live मैच में पंत की गलती के कारण रन आउट होने से बचे Virat Kohli, तो दोनों खिलाडियों के बीच हुई भिड़त, वायरल हुआ Video

बता दें कि बांग्लादेश ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज की पहली पारी में 227 रन पर ही सिमट गई लेकिन दूसरे दिन गेंदबाजी के साथ मेजबान टीम ने शानदार कमबैक किया है। फिलहाल, बल्लेबाजी कर रही टीम इंडिया ने लंच ब्रेक तक 3 विकेट के नुकसान पर 87 रन बनाए है। अब तक पुजारा, गिल और कप्तान केएल राहुल पवेलियन लौट चुके हैं। हालांकि विराट कोहली (Virat Kohli) (18) और ऋषभ पंत (12) रन क्रीज पर डटे हुए हैं। हालांकि मेहमान टीम भी भी पहली पारी में 141 रनों से इस सीरीज में पीछे चल रही है।

 

यह भी पढ़िये :

LIVE मैच में एक-दूसरे पर भड़के विराट-पंत, रनआउट होने से बचे कोहली तो ऋषभ पर निकाला गुस्सा, वायरल हुआ VIDEO|

दूसरे टेस्ट की प्लेइंग-XI से बाहर होने पर कुलदीप यादव का छलका दर्द, राहुल द्रविड़ से बातचीत का VIDEO हुआ वायरल|