किम कार्दशियन के पति ने ट्वीट कर की राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने की घोषणा ,इंटरनेट पर आई MEMES की बाढ़

किम कार्दशियन के पति लड़ने जा रहे राष्ट्रपति का चुनाव, इंटरनेट पर आई MEMES की बाढ़

अमेरिका देश के बिगड़ते हालत को देखते हुए डोनाल्ड ट्रंप लगातार निशाने पर रहते है। इसी क्रम में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव है। राष्ट्रपति पद के लिए लगातार एक के बाद एक नाम सामने आ रहे है।

अमेरिका देश के बिगड़ते हालत को देखते हुए डोनाल्ड ट्रंप लगातार निशाने पर रहते है। इसी क्रम में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव है। राष्ट्रपति पद के लिए लगातार एक के बाद एक नाम सामने आ रहे है। इसी क्रम में किम कार्दशियन के पति कान्ये वेस्ट ने भी ट्वीट कर इस बार चुनाव लड़ने की घोषणा की है। कान्ये पेशे से रैपर और फैशन डिजाइनर हैं।

वादे को हकीकत में बदलेंगे –

 

 

कान्ये ने देश के बिगड़ते हालात को देखते हुए निराशा जताई है, उन्होंने अपने टवीट में लिखा कि, ‘हमें अब ईश्वर में यकीन कर अमेरिका के वादे को हकीकत बनाना होगा। अपने नजरिए को साथ लाना होगा और भविष्य का निर्माण करना होगा। मैं अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ूंगा। #2020VISION.’ कान्ये वेस्ट के ट्वीट का उनकी पत्नी किम कार्दशियन ने समर्थन किया है।

किम ने अमेरिका के झंडे के साथ कान्ये वेस्ट के ट्वीट को रीट्वीट किया है। इस ट्वीट के साथ किम सुर्खियों में आ गई हैं, कुछ लोग उन्हें अमेरिका की फर्स्ट लेडी के रूम में सोच कर खुश हो रहे हैं। तो कुछ यूजर्स ऐसा सोच कर किम को ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन के मजेदार मीम्स देखने को भी मिल रहे हैं।

आपको बताते चले कि साल 2015 में कान्ये वेस्ट में अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर की थी। साल 2014 में किम कार्दशियन में कान्ये वेस्ट से शादी के बंधन में बंधे थे।किम कार्दशियन के अलावा एलन मास्क ने भी कान्ये वेस्ट का समर्थन किया है।

लोकप्रियता भी नही है कम –

दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। किम के चाहने वालों की जहां लंबी लिस्ट है, तो वहीं उनके पति कान्ये वेस्ट के भी प्रशंसकों की कमी नहीं है। अमेरिका में पुलिस हिरासत में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद वहां के हालात काफी बिगड़ गए हैं। लोगों ने डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसके अलावा कोरोना संकट से भी अमेरिका के हालात काफी खराब हो गए हैं। अर्थव्यवस्था में भी काफी गिरावट आयी है।