मौत वाली सेल्फी डॉक्टर की पत्नी पति के सामने ही डैम में गिरी
/

मौत वाली सेल्फी: डॉक्टर की पत्नी, पति के सामने ही हलाली डैम में गिरी

आज कल सेल्फी का बड़ा क्रेज है। आये दिन सेल्फी की वजह से जान चली गयी ऐसी घटनाये सुनने को मिलती रहती है। यह एक लोगो को जूनून है।

आज कल सेल्फी का बड़ा क्रेज है। आये दिन सेल्फी की वजह से जान चली गयी ऐसी घटनाये सुनने को मिलती रहती है। यह एक लोगो को जूनून है। यहां तक कि लोग किसी अगर जरूरी काम से भी निकलते हैं तब भी वह सेल्फी लेना नहीं भूलते हैं। कई बार लोग ऐसी जगहों पर भी सेल्फी लेने लगते हैं जहां से कोई भी घटना उनके साथ हो सकती है। ऐसा ही कुछ हुआ एक दंपती के साथ। मध्य प्रदेश के हलाली डैम पर दर्दनाक हादसा हुआ है।

भोपाल के पास स्थित हलाली डैम जहां पर एक डॉक्टर की पत्नी सेल्फी लेते समय पानी में गिरने से मौत हो गई। घूमने आए एक डॉक्टर के लिए यह भयावह हादसे में बदल गया। सोमवार सुबह तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलता रहा, लेकिन पानी में महिला का पता नहीं चल पाया।

संतुलन बिगड़ने की वजह से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक भोपाल से करीब चालीस किलोमीटर दूर हलाली डैम है। यहां पर नैसर्गिक सुंदरता देखने के लिए काफी लोग आते हैं। रविवार को छुट्टी होने के वजह से भोपाल के कोलार में रहने वाले डॉक्टर उत्कर्ष मिश्रा भी अपनी पत्नी हिमानी के साथ हलाली डैम घूमने आए थे। मीडिया से बातचीत के दौरान डॉ. उत्कर्ष मिश्रा ने बताया कि वे अपने मोबाइल पर मैसेज चेक कर रहे थे। उसी समय उनकी पत्नी मोबाइल पर सेल्फी लेने लगी और उनका संतुलन बिगड़ गया जिससे वह 10 से 12 फीट नीचे डैम के पानी में गिरकर बह गई।

सूत्रों के अनुसार दूसरे दिन भी शव नहीं मिला। सूचना पाकर मौके पर तुरंत राहत टीम पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। यह ऑपरेशन रात भर चला, लेकिन बॉडी को ढूंढा नहीं जा सका। सोमवार सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन चला। तब भी महिला के शव का पता नहीं चल पाया है। दो दिन से लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।