नशे में धुत सिपाही का वीडियो हुआ वायरल, पार की अभद्रता की सारी हदें

मध्य प्रदेश के सतना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपसब चौक जांएगे. एक पुलिसकर्मी ने शराब  पीकर हरकते की, जिससे पूरे पुलिस विभाग को शर्मिंदा होना पड़ा  है. ये बात तो हम सभी को पता है कि शराब सेहत के लिए हानिकारक है. पुलिसवाले खुद रात में स्पेशल चेकिंग रखते है, जिससे शहर में ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले कम हो, लेकिन इस बार पुलिस की तरफ से ही एक ऐसी खबर सुनने में आई है, जिससे पुलिस की ही छवि धूमिल होती नज़र आ रही है.

दरअसल आरक्षक नशे में मान मर्यादा सबकुछ भूल गया। बताया गया है कि आरक्षक विष्णुदेव गौतम शराब के नशे में बीती रात 12 बजे चकबंदी में आनंद पटनहा के घर में छत पर चढ़ गया और अभद्रता शुरू कर दी। जानें क्या है पूरा मामला….

नशे में अजनबी के घर घसा सिपाही

नशे में धुत सिपाही का वीडियो हुआ वायरल, पार की अभद्रता की सारी हदें

शराब के नशे में धुत होकर आधी रात में एक व्यक्ति के घर में घुस गया, जिसके बाद घर के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. वहीं पुलिसकर्मी की इस हरकत पर सतना के एसपी ने उसे निलंबित कर दिया है और मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

नशे में धुत सिपाही का वीडियो हुआ वायरल, पार की अभद्रता की सारी हदें

सूत्रों के अनुसार, पुलिस आरक्षक विष्णु देव गौतम बुधवार को शराब के नशे में धुत होकर देर रात करीब 12 बजे चकबंदी इलाके में आनंद पटनहा के घर की छत पर चढ़ गया. इस दौरान घर वालों ने उसे पकड़ लिया. जब उससे घर आने का कारण पूछा गया तो वह अनाप-शनाप बोलने लगा. दरअसल वह शराब के नशे में धुत था.

नशे में धुत सिपाही का बनाया गया वीड़ियों

नशे में धुत सिपाही का वीडियो हुआ वायरल, पार की अभद्रता की सारी हदें

इस दौरान लोगों ने उसकी वीडियो भी बना ली. पूछताछ में आरोपी आरक्षक ने बताया कि वह सिविल लाइन थाने में तैनात है और यहां किसी व्यक्ति से मिलने आया था, लेकिन जब उसे बताया कि यहां उस नाम का कोई व्यक्ति नहीं रहता तो वह इसका कोई जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद लोगों ने डायल 100 से पुलिस को बुला लिया. पुलिसकर्मी आरोपी को थाने ले गए. वहीं पुलिसकर्मी की शर्मनाक करतूत पर सतना एसपी धर्मवीर सिंह ने उसे सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...