नया मुद्दा: शिवसेना नेता ने डाला 'कराची स्वीट्स' का नाम बदलने का दबाव, वीडियो हुआ वायरल

महाराष्ट्र के मराठी धार्मिक या भाषायी अल्पसंख्यक के साथ बदसुलूकी जारी है, ऐसे ही एक घटना देखा गया जिसमें शिवसेना के नेता ने एक मिठाई की दुकान वाले को दुकान के नाम से कराची नाम हटाने की धमी दी। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। शिवसेना के ये नेता नितिन नंदगावकर हैं, जो खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताते हैं । अब इसी शिवसेना के नेता नितिन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

नया मुद्दा: शिवसेना नेता ने डाला 'कराची स्वीट्स' का नाम बदलने का दबाव, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में शिवसेना के नेता दुकान मालिक के साथ वायरल हुआ है। और दुकान का मालिक नंदगांवकर के सामने हाथ जोड़ कर दिख रहे हैं। इस वीडियो को वायरल होते ही शिवसेना के नेता को खूब आलोचना झेलनी पड़ी। वीडियो के बारे में अभी तक ये नही पता चला है कि कब की वीडियो है और किसने इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

ये दुकान मुंबई के बांद्रा स्थित मुंबई- कराची के नाम से है। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नंदगांवकर नीली कमीज पहने हुए थे और दुकानदार से कह रहे थे कि,

“तुम्हारे पूर्वज पाकिस्तान के थे, तुम विभाजन के समय वहां से यहाँ आए और तुम्हरा स्वागत है।”

उसके बाद शिवसेना के नेता ने कहा कि ,

“मैं कराची के नाम से नफरत करता हूँ।और पाकिस्तान का ये शहर आतंकियों का गढ़ है। तुम अपने पूर्वज का नाम लिख सकते हों, मैं उसका स्वागत करूंगा।”

तुम पाकिस्तान से आए थे, लेकिन यह तुम्हारा घर है, तुम्हें ये करना पड़ेगा. हम तुम्हारे कारोबार को बढ़ाने में तुम्हारी मदद करेंगे. मैं तुम्हें मोहल्लत देता हूं, इसका नाम बदलकर मराठी में कुछ करो.” फिर नंदगांवकर कैमरे की ओर मुड़ा और कहा कि दुकान मालिक उनकी मांग मानने को राजी हो गया है.

शिवसेना के उस नेता का वीडियो वायरल हुआ है, जिसने खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताते हैं। इस वीडियो को लोग देख काफी आलोचना कर रहे हैं।

"