अमेजन और फ्लिपकार्ट का फेस्टिवल सेल, मिलेगा बंपर छुट
/

अमेजन और फ्लिपकार्ट का फेस्टिवल सेल, इतने सस्ते दामों में मिलेंगे मोबाइल समेत ये उत्पाद

त्योहारों के सीजन शुरू होने में लगभग 1 माह से कम का समय रह गया है। इसको लेकर ऑनलाइन बाजार ने अभी से कमर कस ली है।

मुम्बई- त्योहारों के सीजन शुरू होने में लगभग 1 माह से कम का समय रह गया है। इसको लेकर ऑनलाइन बाजार ने अभी से कमर कस ली है। फेस्टिवल सीजन नजदीक है इसको देखते हुए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स अमेजन और फ्लिपकार्ट पर जल्द ही बड़ी सेल आने वाली है। दोनों वेबसाइट्स ने सेल का ऐलान किया है और सेल की झलक भी पेश की है। अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आयोजित की जाएगी और फ्लिपकार्ट पर द बिग बिलियन डे सेल रखी जाएगी। वेबसाइट्स पर सेल की तारीखों से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है।

आपको बता दें कि इस बार ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स अमेजन और फ्लिपकार्ट को बम्पर सेल की उम्मीद है। इन कंपनियों का अनुमान है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए लोग बाजारों की ओर रुख करने से परहेज करेंगे। वहीं पिछले 6 माह से लोगों ने ज्यादा खरीदारी भी न कि है। वहीं इधर अनलॉक के दौरान 15 दिन पितृ पक्ष और 1 माह के मलमास के कारण भी लोगों ने खरीदारी से परहेज किया है।

आपको बता दें कि मलमास और पितृ पक्ष के दौरान लोग खरीदारी से परहेज करते हैं। हिन्दू शास्त्रों के अनुसार इस समय नई वस्तुओं की खरीदारी नहीं करनी चाहिए।

इन बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर छूट

अमेजन और फ्लिपकार्ट के इन सेल में आपको एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई, कम्पलीट एप्लांयसेस प्रोटेक्शन की भी सुविधा मिलेगी। अगर आप अमेजन प्राइम मेंबर हैं या फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स हैं तो आपको सेल में पहले एंट्री मिलेगी और कई फायदे मिलेंगे। अमेजन में आपको डेली शॉपिंग रिवॉर्ड्स मिलेंगे।

अमेजन सेल में ग्राहकों को एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलने जा रहा है। वहीं, फ्लिपकार्ट एसबीआई, आईसीआईसीआई, एचडीएफसी जैसे बैंकों के साथ मिलकर नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा देगी।

इन चीजों पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अमेजन होम एंड किचन आइटम पर 60 प्रतिशत तक, क्लोथिंग और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक, फूड और गारमेंट्स पर 50 प्रतिशत तक और इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर टीवी एंड अप्लायंसेस और इलेक्ट्रॉनिक एंड एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। इसके अलावा कई शानदार डील्स होंगे।