87 वर्षीय बुजुर्ग अंकल जोशी खुद रिसाइकिल कर बनाते हैं बैग ...
/

मुंबई के 87 वर्षीय अंकल को है मदद की जरूरत, हाथों से रिसाइकिल बैग बना कर रहे हैं गुजारा

सोशल मीडिया के जरिये लोगो ने उनके लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाने के लिए सभी को कहा। अब तो उनकी दूकान लाइन लग रही है। वही अब मुंबई के 87 वर्षीय अंकल जोशी

सोशल मीडिया एक मदद का सही माध्यम साबित हो रहा है। पहले दिल्ली के बाबा का ढाबा , जिनकी लॉकडाउन के कारण दूकान चलना बंद हो गयी थी। आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे थे। सोशल मीडिया के जरिये लोगो ने उनके लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाने के लिए सभी को कहा। अब तो उनकी दूकान लाइन लग रही है। वही अब मुंबई के 87 वर्षीय अंकल जोशी खुद रिसाइकिल करके बैग बनाते हैं और फिर उसे बेचते हैं। अब सोशल मीडिया पर अंकल जी लिए लोग उनसे बैग खरीदने के लिए गुजारिश कर रहे हैं, जिससे उनकी मदद हो सके। वो 40 से 80 रुपये के बैग बेचते हैं। सोफा बनाने वाले और पर्दा बनाने वालों से वो कपड़ों के टुकड़े खरीदते हैं। वो खुद इन बैग्स को सिलते हैं और Phadeke Road, Dombivali में बैठते हैं। #मुंबई तो अंकल जोशी को पॉपुलर कर रहे हैं। एक बैग उनसे खरीदना ना भूलें।

वायरल हो रहा ट्वीट

मुंबई के 87 वर्षीय अंकल को है मदद की जरूरत, हाथों से रिसाइकिल बैग बना कर रहे हैं गुजारा

ट्विटर पर गौरी नाम की एक यूज़र ने अंकल जोशी 87 साल के हैं वो 40 से 80 रुपये के बैग बेचते हैं। सोफा बनाने वाले और पर्दा बनाने वालों से वो कपड़ों के टुकड़े खरीदते हैं। वो खुद इन बैग्स को सिलते हैं। वो Phadeke Road, Dombivali में बैठते हैं। #मुंबई तो अंकल जोशी को फेमस करते हैं और एक बैग उनसे खरीदना ना भूलें। 23 हजार यूजर्स ने अब तक इस ट्वीट को पसंद किया।

 

सेलेब्स ने दिया रिएक्शन

मुंबई के 87 वर्षीय अंकल को है मदद की जरूरत, हाथों से रिसाइकिल बैग बना कर रहे हैं गुजारा

सिर्फ कुछ लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स के भी रिएक्शन सामने आये है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने यह पोस्ट शेयर किया। मुम्बई में लोग अब अंकल जोशी की मदद के लिए सामने आ रहे हैं।