गृहमंत्री अमित शाह AIIMS में भर्ती, जाने क्या है ताजा अपडेट
/

गृहमंत्री अमित शाह AIIMS में भर्ती, जाने क्या है ताजा अपडेट

भारत के गृहमंत्री अमित शाह को देर रात अचानक से तबियत खराब होने पर AIIMS में भर्ती कराया गया है। सूत्रों द्वारा जानकारी के अनुसार, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है, जिसके वजह से शनिवार को देर रात अस्पताल लाया गया। लेकिन AIIMS प्रशासन ने अभी तक इस बारे में पुष्टि नही की है।

एम्स सूत्रों द्वारा जानकारी के अनुसार सीएन टावर में रखा गया है। विशेष टीम की निगरानी में रखा गया है, डॉ रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में उनका इलाज चल रहा है। अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

अमित शाह को 18 अगस्त को पहले भी एम्स में भर्ती कराया गया था, कोरोना के वजह से उस समय उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था, और 12 दिन तक भर्ती रहे फिर चेकअप के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गयी थी।

2 अगस्त को कोरोना से संक्रमित होने के बाद वे अपने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दिये। जिसके बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुये और 12 दिन रहने के बाद 14 अगस्त को उनका रिपोर्ट नेगेटिव आया। जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

लेकिन बाद में उन्हें सांस से संबंधित समस्या होने लगी जिसके वजह से वे फिर से हॉस्पिटल में भर्ती हुये। वही शनिवार को देर रात भी उन्है सांस से समस्या होने लगी और तबीयत बिगड़ने लगी उसके बाद उन्हें रात के AIIMS में भर्ती कराया गया ,हालांकि डॉक्टर ने उनकी तबियत में सुधार बताया है।