31 जनवरी तक गैस सिलेंडर किया बुक तो फ्री मिलेगा सिलेंडर, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

वॉलेट प्लेटफॉर्म Paytm अपने ग्राहकों को एक खास ऑफर दे रहा है। इसमें जनवरी के अंत तक यानी कि 31 जनवरी आने तक आपको एलपीजी सिलेंडर फ्री में मिलेगा। पेटीएम के द्वारा दिए जा रहे हैं, इस ऑफर में जब आप जितने रुपए में भी गैस सिलेंडर की बुकिंग करेंगे तो बाद में आपको उतने ही रुपए वापस मिल सकते हैं। मोबाइल वॉलेट प्लेटफॉर्म पेटीएम के द्वारा यह ऑफर सभी ग्राहकों को दिया जाएगा।

31 जनवरी तक गैस सिलेंडर किया बुक तो फ्री मिलेगा सिलेंडर, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

पहली बार Paytm से बुकिंग करने वालों को मिलेगा ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को सिर्फ एक बार पेटीएम के माध्यम से गैस सिलेंडर बुक करना है। साथ ही आपके फोन में पेटीएम का ऐप भी होना चाहिए। paytm के द्वारा गैस कनेक्शन की सभी कंपनियों पर यह ऑफर दिया गया है। खास बात यह है कि, इस ऑफर का फायदा सिर्फ वही ग्राहक उठा सकते हैं जो पहली बार पेटीएम के जरिए गैस सिलेंडर की बुकिंग करेंगे।

यदि आप इस तरह से पेटीएम के द्वारा एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग करेंगे तो इस पर आप को ₹700 तक का कैशबैक मिलेगा। यानी कि, आपने सिलेंडर की बुकिंग के दौरान जितना भी भुगतान किया था, वह सब आपको वापस कर दिया जाएगा।

 

31 जनवरी तक गैस सिलेंडर किया बुक तो फ्री मिलेगा सिलेंडर, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

इस तरह मिलेगा कैशबैक

पेटीएम के द्वारा दिए जाने वाले इस ऑफर में आप को ₹500 से अधिक गैस सिलेंडर के लिए भुगतान करना होगा। यदि अमाउंट ₹500 से कम होता है, तो ग्राहक इस सेवा का लाभ नहीं उठा सकेंगे। जब आप भुगतान करेंगे तो आप को स्क्रैच कूपन दिया जाएगा जो कि बुकिंग होने के बाद 24 घंटे के भीतर ही आपको दिया जाएगा। आपको इस कूपन को 1 हफ्ते के भीतर ही खोलना है, यदि इस के बाद आपको कूपन खोलते हैं, तो आपको सेवा का लाभ नहीं मिलेगा। इस तरह आप paytm के द्वारा दिए जा रहे ऑफर का फायदा उठा सकेंगे। ध्यान रहे कि, आप को गैस सिलेंडर की बुकिंग 31 जनवरी तक करनी है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...