गीता भाटी

गीता भाटी का दावा सरकार ने उनकी सैंडल छिपा दिए . आप ये सोच रहे होंगे की आखिर ये कैसा दावा है. किसान आंदोलन में गयी गीता भाटी नाम की महिला के अनोखे दावे के चलते ये महिला सुर्खियों में आ गयी है.

हम जो आज आपको बताने जा रहे है उसे पढ़कर आपकी हँसी छूट सकती है लेकिन हँसना मना है. इस महिला  के इस दावें का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ट्विटर पर भी एक ट्रेंड चल रहा है की #गीता भाटी का सैंडल वापस करो’ आइये जानते है क्या पूरा माजरा-

गीता भाटी

किसान आंदोलन में गयी गीता भाटी का अजीबोगरीब दावा

दरअसल किसान आंदोलन में गयी एक महिला जिसका नाम गीता भाटी है. उसने वहां पहुंच कर  मीडिया के सामने अजीब दावा कर डाला उसने सरकार पर अपनी सैंडल चोरी करने का आरोप लगा दिया है. साथ ही  सरकार से उसकी चप्पल वापस करने की मांग भी की है. वायरल वीडियो में क्या कहा गीता भाटी ने आप खुद ही पढ़ लीजिये लेकिन पढ़ने से पहले हँसना मना है.

“मैं ठाकुर गीता भारती, किसान एकता संघ महिला विंग की राष्ट्रीय प्रमुख हूं. पुलिस और प्रशासन ने मेरी चप्पलें चुराने की साजिश की है ताकि मैं किसानों के लिए लड़ न सकूं. लेकिन मैं नंगे पैर लड़ूंगी. मैं उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करूंगी. सरकार को मेरे सैंडल वापस करने चाहिए.”

ट्विटर पर लोगों ने लिए मजे

इस घटनाक्रम के वीडियो के वायरल हो जाने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड चल उठा है  की #गीता भाटी की सैंडल  वापस करो

कुछ मजेंदार ट्विट लेकिन है हँसना मना है-

अब दे भी दो इनकी चप्पल को वापस

एक और मजेदार मीम

अब तो बुर्ज खलीफा पर भी कहने लगा अब तो दे दो सेंडल वापस

ये भी पढ़े: किसान आंदोलन के चलते कंगना पर भड़के खेसारी लाल यादव, भोजपुरी में कसा ये तंज