भारतीय सेना ने Pok में किया एयर स्ट्राइक कई आतंकवादी ढेर, रक्षामंत्रालय का आया ये बयान

हाल ही में खबर आई थी कि, पीओके में एयर स्ट्राइक किया गया है. पी ओ के में भारत ने यह सबसे बड़ा ऑपरेशन किया है. इस बात की जानकारी पी टी आई ने खुद दी थी. पीटीआई के अनुसार, इस एयर स्ट्राइक में कई आतंकी लांच पैड तबाह किए गए थे. ऑपरेशन में कई तरह के आतंकी भी मारे गए भारतीय सेना ने आतंकी ठिकाने भी ध्वस्त किए थे. भारतीय सेना ने टारगेट करके यह एयर स्ट्राइक की थी. खबरों के मुताबिक ठंड और बढ़ने के कारण पाकिस्तान की सेना ज्यादा से ज्यादा आतंकियों के साथ भारत में घुस पैठ करना चाहती थी. इसी वजह से भारत ने ऐसे संदिग्ध ठिकानों पर हमले किए जहां पर आतंकियों के लांच पैड हो.

भारतीय सेना ने Pok में किया एयर स्ट्राइक कई आतंकवादी ढेर, रक्षामंत्रालय का आया ये बयान

रक्षा मंत्रालय ने किया पी टी आई के दावे का खंडन

पी ओ के में दोबारा हुई एयर स्ट्राइक के बारे में अब बड़ी खबर आ रही है. बता दें, भारतीय रक्षा मंत्रालय ने पी टी आई की बात का खंडन कर दिया है. रक्षा मंत्रालय का कहना है, कोई भी एयर स्ट्राइक नहीं हुई है. सबसे बड़ी खबर यह है कि, पी टी आई ने खुद इस बात का दावा किया था कि, एक बार फिर पीओके में एयर स्ट्राइक की गई है, लेकिन रक्षा मंत्रालय की तरफ से यह साफ कर दिया गया है कि, पीओके में कोई भी एयर स्ट्राइक नहीं की गई है.

यह भी पढ़े: पाकिस्तान से लौटे शमसुद्दीन ने बताया पाक का नापाक सच, भारतीयों के साथ होता है ऐसा सलूक

भारतीय सेना ने Pok में किया एयर स्ट्राइक कई आतंकवादी ढेर, रक्षामंत्रालय का आया ये बयान

 

कोई भी एयर स्ट्राइक नहीं हुई है- रक्षा मंत्रालय

बता दें इससे पहले भारतीय वायु सेना ने 26 फरवरी 2019 को एयर स्ट्राइक की थी. 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जवाब देने के लिए भारतीय वायु सेना ने 26 फरवरी को पीओके में एयर स्ट्राइक की थी. जिसके बाद यह दूसरी एयर स्ट्राइक की गई है, लेकिन रक्षा मंत्रालय ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है. रक्षा मंत्रालय की इस बात से साफ पता चलता है कि, पी ओ के में कोई भी एयर स्ट्राइक नहीं की गई है.

यह भी पढ़े: भारतीय सेना ने छुड़ाए ड्रैगन के छक्के, रोने लगे चीनी सैनिक

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...