महाराष्ट्र सरकार पर कंगना ने किया वार बोली ये लड़ाई सिर्फ अर्नब की या मेरी नहीं.....

रिपब्लिक टीवी के प्रधान अर्नब की गिरफ्तारी पर भड़की कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर ट्वीट के जरिए हमला बोला है।कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि ये लड़ाई सिर्फ अर्नब की या मेरी नहीं है, यह लड़ाई सभ्यता की है। इससे पहले भी गोस्वामी की गिरफ्तारी पर कंगना ने नाराजगी जताते हुए महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ फिर मोर्चा खोला था।

क्या था कंगना का ट्वीट

महाराष्ट्र सरकार पर कंगना ने किया वार बोली ये लड़ाई सिर्फ अर्नब की या मेरी नहीं.....

कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि ये लड़ाई सिर्फ अर्नब की या मेरी नहीं है, यह लड़ाई सभ्यता की है।

ये लड़ाई सिर्फ़ अर्नब की या मेरी नहीं है, यह लड़ाई सभ्यता की है भारतवर्ष की है….. #FreeArnabSaveDemocracy pic.twitter.com/N2DZPAolaw

इससे पहले भी गोस्वामी की गिरफ्तारी पर कंगना ने नाराजगी जताते हुए महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ फिर मोर्चा निकाला था।

कंगना ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर महाराष्ट्र सरकार से पूछा कि आखिर कितने लोगों के गले दबाए जाएंगे? कितनों के घर तोड़े जाएंगे। अर्नब गोस्वामी के घर जाकर मुंबई पुलिस ने जिस तरह से उन्हें पीटा, अभद्र व्यवहार किया, वह निंदनीय कृत्य है।

क्या था अर्नब पर आरोप

महाराष्ट्र सरकार पर कंगना ने किया वार बोली ये लड़ाई सिर्फ अर्नब की या मेरी नहीं.....

अर्नब को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के एक मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था अब इस समय अर्नब 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। दूसरी तरफ अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर अपने और परिवार के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। कोरोना के खतरे के कारण अर्नब को एक स्कूल में बने कोविड सेंटर में रखा गया था। जमानत अर्जी पर फैसले के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

क्या था पूरा मामला

साल 2018 में एक इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक ने आत्महत्या कर ली थी। अर्नब पर यह आरोप है कि उन्होंने उस इंटीरियर डिजाइनर की कथित बकाया राशि का भुगतान नहीं किया था, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या की थी। मई 2018 में आत्महत्या से पहले पत्र में अन्वय नाइक ने आरोप लगाया था कि अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक नेटवर्क के स्टूडियो का इंटीरियर डिजाइन करने के बाद भुगतान नहीं किया था।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...