निकिता हत्याकांड: आरोपी तौसीफ ने बताया क्यों की निकिता की हत्या, सच्चाई जानकर चकरा जाएगा दिमाग

बीकॉम ऑनर्स अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता तोमर सोहना रोड पर स्थित अपना घर सोसायटी में रहती थी. वह जिस समय बल्लभगढ़ स्थित अग्रवाल कॉलेज में परीक्षा देने के लिए गई थी, उसी दौरान तौसीफ नाम के एक युवक ने 26 अक्टूबर को उस की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्याकांड का आरोपी अपने साथी रेहान के साथ निकिता का अपहरण करने के लिए पहुंचा था.

तौसीफ और रिहान दोनों ने छात्रा को जबरदस्ती अपहरण करके अपनी कार में डालने का प्रयास किया. जब निकिता और उसकी सहेली ने इस बात का विरोध किया, तो तौसीफ ने मौके पर ही निकिता को गोली मार दी, जिससे निकिता की तुरंत मौत हो गई. सरेआम छात्रा की हत्या के बाद पूरे देश में सनसनी फैल गई.

निकिता हत्याकांड: आरोपी तौसीफ ने बताया क्यों की निकिता की हत्या, सच्चाई जानकर चकरा जाएगा दिमाग

तौसीफ ने उगले कई राज

छात्रा निकिता की हत्या के मामले में आरोपी तौसीफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तौसीफ से पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ की गई, जिसमें उसने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं. आरोपी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि , ”पिछले 2 सालों से उसका और निकिता का कोई भी संपर्क नहीं था. साल 2018 में किडनैपिंग के बाद निकिता ने तौसीफ से संपर्क रखना बंद कर दिया था”. तौसीफ ने निकिता से संपर्क करने की काफी कोशिश की उसका मोबाइल नंबर भी खोजा लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका.

निकिता को अपहरण करने की बनाई थी योजना

आरोपी तौसीफ के मुताबिक, उसने गुरुग्राम यूनिवर्सिटी से फिजियोथैरेपिस्ट की पढ़ाई शुरू की थी, लेकिन उसके दिमाग में हमेशा अपने और अपने परिवार की बेज्जती की बात गूंजती रहती थी. तौसीफ को जब पता चला कि, निकिता की पढ़ाई पूरी हो गई है, तो उसके दिमाग में यह बात आई कि, निकिता की पढ़ाई पूरी होने के बाद उसके घर वाले अवश्य ही उसकी शादी कहीं और कर देंगे. जिसके बाद तौसीफ़ निकिता ने का अपहरण करने की योजना बनाई थी.

निकिता हत्याकांड: आरोपी तौसीफ ने बताया क्यों की निकिता की हत्या, सच्चाई जानकर चकरा जाएगा दिमाग

निकिता से शादी कर करना चाहता था बेज्जती

पूछताछ के दौरान तौसीफ ने बताया कि, ” वह बंदूक की नोक पर निकिता को किडनैप करके उसके साथ शादी करना चाहता था, जिससे उसके परिवार की बेज्जती हो और उसका बदला भी पूरा हो जाए”.

गिरफ्तारी के बाद आरोपी तौसीफ की पुलिस रिमांड बृहस्पतिवार को पूरी हुई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से न्यायालय में पेशी भी की है. पुलिस ने तौसीफ की रिमांड अवधि बढ़ाने के लिए कोर्ट से अनुरोध भी किया. न्यायालय की सुनवाई के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

निकिता हत्याकांड: आरोपी तौसीफ ने बताया क्यों की निकिता की हत्या, सच्चाई जानकर चकरा जाएगा दिमाग

तौसीफ के साथियों को किया गया गिरफ्तार

हत्याकांड के आरोपी तौसीफ का साथी रेहान रिवासन नूंह का निवासी था जिसने हत्या के मामले में आरोपी का पूरा साथ दिया था रेहान का रिमांड भी पूरा हो चुका है. इसके अलावा तौसीफ का एक और साथी अजहरुद्दीन भी था, जिसने उसे हथियार मुहैया कराने में पूरा साथ दिया. अजहरुद्दीन को भी सलाखों के पीछे डाल दिया गया है. इस मामले पर पुलिस कड़ी कार्यवाही कर रही है. निकिता हत्याकांड को लव जिहाद का मामला मानकर सभी लोग आरोपी के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.