दिवंगत नेता रामविलास पासवान का शरीर उनके आवास पर पहुंचा, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय कैबिनेट में उपभोक्ता, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मामलों के मंत्री रामविलास पासवान का गुरुवार की रात निधन हो गया था. 74 साल के रामविलास पासवान कई दिनों से बीमारी से परेशान थे और अस्पताल में भर्ती थे. निधन की जानकारी ट्वीट के जरिए उनके बेटे चिराग पासवान ने दी थी. इस सूचना से पूरे सियासी गलियारे में शोक का माहौल बन चुका है. महामहिम राष्ट्रपति कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी मुख्य जेपी नड्डा ने उनके आवास पर पहुंचकर दिवंगत नेता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी. दिवंगत नेता के सम्मान में शुक्रवार को राजकीय शोक की घोषणा करवाई गई है. इसी समय भारत का तिरंगा आधा झुका होगा.

रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर उनके आवास पहुंचा

रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर उनके दिल्ली स्थित आवास में पहुंचा दिया गया है. प्रधानमंत्री ने उनके आवास पर पहुंच कर श्रद्धांजलि दी और दुख प्रकट किया है.

दिवंगत नेता रामविलास पासवान का शरीर उनके आवास पर पहुंचा, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि

पटना में किया जाएगा रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार

नेता का पार्थिव शरीर 3:00 बजे पटना पहुंच जाएगा. पटना एयरपोर्ट पर उनका पार्थिव शरीर पार्टी के कार्यालय में लाया जाएगा. शनिवार सुबह पटना घाट पर ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए 10:00 बजे आवास पर पहुंचा दिया गया.

दिवंगत नेता रामविलास पासवान का शरीर उनके आवास पर पहुंचा, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिराग पासवान को दी सांत्वना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें सांत्वना दी. रामविलास की पत्नी भी उसी समय वहीं पर मौजूद थीं.

 

 

बीजेपी पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

बीजेपी पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा ने रामविलास पासवान को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी और शोक प्रकट किया. जेपी नड्डा मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में केंद्रीय मंत्रिमंडल के साथ रामविलास पासवान के सहयोगी थे.

 

 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी रामविलास पासवान की आवाज पहुंचकर शोक प्रकट किया और श्रद्धांजलि दी. उन्होंने चिराग पासवान को भी ढांढस बंधाया.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इन अभिनेत्रियों के एक्टिंग की दुनिया है दीवानी पर ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल |

हिना खान ने स्वरा भास्कर को किया कॉपी, फैन्स ने कहा मार डालोगे क्या….. |

67 साल के अनूप जलोटा ने 30 साल के इस खूबसूरत लड़की से की शादी, तस्वीरें वायरल |

ऋतिक रोशन की ये बात कटरीना कैफ को लग गयी थी बुरी, भड़क गयी थी एक्ट्रेस |

बाल ठाकरे के पोते के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची ये अभिनेत्री, तस्वीरें आई सामने |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.