लखनऊ में इस तारीख को होगी भारतीय सेना के लिए खुली भर्ती, सिर्फ इनको ही मिलेगा मौका, जल्द करें अप्लाई

लखनऊ:  इंडियन आर्मी (Indian Army) भारतीय सेना में दूसरे बैच की भर्ती रैली की प्रक्रिया शुरू हो रही है। लखनऊ में 18 जनवरी से 30 जनवरी 2021 से महिला सैन्य पुलिस के लिए खुली भर्ती रैली आयोजित होगी। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के लिए प्रयास कर सकते हैं।

18 से 30 जनवरी तक होगी भर्ती

लखनऊ में इस तारीख को होगी भारतीय सेना के लिए खुली भर्ती, सिर्फ इनको ही मिलेगा मौका, जल्द करें अप्लाई

यूपी और उत्तराखंड के सभी जिलों की महिला अभ्यर्थियों के लिए भारतीय सेना में महिला सैन्य पुलिस (सैनिक जनरल ड्यूटी) के रजिस्ट्रेशन के लिए लखनऊ के एएमसी सेंटर एंड कॉलेज के स्टेडियम में 18 जनवरी से 30 जनवरी 2021 तक मुख्यालय भर्ती कार्यालय लखनऊ द्वारा भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें यूपी और उत्तराखंड के सभी जिलों की लगभग 5898 महिला उम्मीदवारों के शामिल होने की उम्मीद है।

5898 महिला उम्मीदवारों के शामिल होने की उम्मीद

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के सभी जिलों की 5898 महिला उम्मीदवारों का इस भर्ती रैली प्रक्रिया में शामिल होने की उम्मीद है. महिला सुरक्षा को लेकर लखनऊ पुलिस की बेहतरीन पहल, चौराहों पर लगेंगे पैनिक बटन, दबाते ही मिलेगी हेल्प

 होनी चाहिए ये योग्यता

लखनऊ में इस तारीख को होगी भारतीय सेना के लिए खुली भर्ती, सिर्फ इनको ही मिलेगा मौका, जल्द करें अप्लाई

इस भर्ती रैली को लेकर सारी जानकारी 27 जुलाई 2020 की अधिसूचना में दी गई है। जो www.joinindianarmy.nic.in वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। उम्मीदवार किसी भी तरह की जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करके सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

अभ्यर्थियों को दी ये सलाह

अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे दलालों/धोखेबाज व्यक्तियों से सावधान रहें और दवाओं के सेवन से बचें. इस बात पर फिर से जोर दिया जाता है कि अगर उम्मीदवार इस तरह के व्यवहार में शामिल पाए गए तो उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी. उम्मीदवार किसी भी तरह की जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जरूर विजिट करें.

Supriya Singh

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...