यजुवेंद्र चहल हो उठे भावुक, हाथ जोड़कर की मदद करने की अपील

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के पास एक ढाबे को चलाने वाले बुजुर्ग दंपत्ति का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में 80 साल के बुजुर्ग रोते हुए दिखाई दे रहे हैं.

उनका कहना है कि, ” इस ढाबे पर कोई भी नहीं आता है, लॉकडाउन के बाद से ही उनके ढाबे की रोटियां बेकार ही जाती हैं और सब्जी भी खराब हो जाती है. जिस वजह से पूरा खाना बर्बाद हो जाता है. खाना बहुत अच्छा बनता है लेकिन फिर भी उनकी कोई कमाई नहीं होती. कोई भी उनके ढाबे की तरफ नहीं देखता “. यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि अब क्रिकेट की दुनिया के खिलाड़ी भी इनकी मदद करने के लिए आगे आए हैं.

 

यजुवेंद्र चहल हो उठे भावुक, हाथ जोड़कर की मदद करने की अपील

 

क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल ने बुजुर्ग दंपति के लिए लोगों से की अपील

इसी बीच क्रिकेटर यदुवेंद्र चहल ने भी यह पोस्ट देखा और वह बहुत भावुक हो गए. बुजुर्ग दंपत्ति की इस वीडियो को यजुवेंद्र चहल ने भी पोस्ट किया और उन्होंने लोगों से अपील की, कि सभी लोग वहां जाकर उनके ढाबे पर खाना खाए और उनकी मदद करें. यजुवेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए हाथ जोड़ने वाला इमोजी लगाकर लोगों से रिक्वेस्ट की. यजुवेंद्र का यह पोस्ट देख कर उनके सभी फैंस भावुक हो गए.

यजुवेंद्र चहल हो उठे भावुक, हाथ जोड़कर की मदद करने की अपील

सोशल मीडिया पर लोगों ने की चहल की तारीफ

यजुवेंद्र चहल द्वारा यह पोस्ट शेयर करने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दुबई में चल रहे IPL 2020 के कारण सभी क्रिकेट खिलाड़ियों के फैन उन पर नजरें जमाए हुए हैं. यजुवेंद्र ने जैसे ही यह पोस्ट की, सभी ने उनकी इस पोस्ट पर भावुकता पूर्ण प्रतिक्रियाएं दी. साथ ही लोगों ने बुजुर्ग दंपत्ति की मदद करने के लिए भी आगे कदम बढ़ाया. बुजुर्ग दंपत्ति के ढाबे पर अब लोग जाकर उनकी मदद कर रहे हैं.

यजुवेंद्र चहल हो उठे भावुक, हाथ जोड़कर की मदद करने की अपील

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं यजुवेंद्र चहल

यजुवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दुबई में आईपीएल के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी में भी खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर यह पता चलता है कि वह अपनी लाइफ फुल इंजॉय करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. चहल के इंस्टाग्राम पर 4.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

 

यजुवेंद्र चहल हो उठे भावुक, हाथ जोड़कर की मदद करने की अपील

 

डांसर धनाश्री से इंगेजमेंट कर चुके हैं चहल

यजुवेंद्र चहल यू-ट्यूबर और डांसर धनाश्री से इंगेजमेंट कर चुके हैं. आईपीएल के बीच यजुवेंद्र अपनी मंगेतर धनाश्री को याद करना भी नहीं भूलते हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर धनाश्री को लेकर रोमांटिक पोस्ट करते रहते हैं. उनके फैंस को भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई है.

यजुवेंद्र चहल हो उठे भावुक, हाथ जोड़कर की मदद करने की अपील

80 वर्षीय बुजुर्ग दंपत्ति की मदद करने के लिए बॉलीवुड सितारे भी आगे आए

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि, बुजुर्ग दंपत्ति की मदद करने के लिए कोई आगे आया हो बल्कि इससे पहले भी बॉलीवुड के भी कई बड़े बड़े सितारे इनकी मदद करने के लिए आगे आ चुके हैं. इनमे सुनील शेट्टी, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और रवीना टंडन का नाम भी शामिल है. रवीना टंडन ने भी बुजुर्ग दंपत्ति की सहायता करने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू कर दिया है. बॉलीवुड सितारों ने सभी से अपील की, कि उनके ढाबे पर जाएं और खाना खाकर उनकी मदद करें.

 

यजुवेंद्र चहल हो उठे भावुक, हाथ जोड़कर की मदद करने की अपील

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इन अभिनेत्रियों के एक्टिंग की दुनिया है दीवानी पर ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल |

हिना खान ने स्वरा भास्कर को किया कॉपी, फैन्स ने कहा मार डालोगे क्या….. |

67 साल के अनूप जलोटा ने 30 साल के इस खूबसूरत लड़की से की शादी, तस्वीरें वायरल |

ऋतिक रोशन की ये बात कटरीना कैफ को लग गयी थी बुरी, भड़क गयी थी एक्ट्रेस |

बाल ठाकरे के पोते के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची ये अभिनेत्री, तस्वीरें आई सामने |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.