अमेरिका

हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति के चुनाव संपन्न हुए है, जिसमें डोनाल्ड ट्रंप को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. इस चुनाव में राष्ट्रपति बनने की रेस में बाइडेन ने भारी मात्रा में वोट पाकर चुनाव अपने नाम कर लिया . डोनाल्ड ट्रंप अपनी इस हार को मानने को तैयार ही नहीं है, उन्हें चुनाव में अपनी हार से गहरा सदमा लगा है.

लेकिन डोनाल्ड ट्रंप फिर अब भी अपनी हार मानने को राजी नहीं है, डोनाल्ड ट्रंप इस चुनाव में बिना सबूत के आधार पर बड़े पैमाने पर धांधली का आरोप लगाते हुए कोर्ट तक जा चूंके है. लेकिन वहां भी उन्हें लताड़ खानी पड़ी.

आइये जानते है चुनाव हारने के बाद डोनाल्ड ट्रंप कौन-कौन से हथकंडे अपना रहे हैं.

अमेरिका के लोग जमकर करे रह है डोनाल्ड ट्रंप को ट्रोल

अमेरिका

बता दें डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका हुए राष्ट्रपति पद के चुनाव को हार चुके है, जिसमें बाइडेन ने ट्रंप को चुनावी रेस में हराते हुए राष्ट्रपति की गद्दी हासिल कर ली थी. जिसके बाद ट्रंप अपनी हार स्वीकार करने को राजी ही नहीं है, कभी वो चुनाव में बड़े पैमाने अपर धांधली का आरोप लगाते हुए कोर्ट तक चले जाते है तो कभी बेतुके बयान देने लग जाते है.

अमेरिका

देखने वाली बात तो ये है कि अबतो अब तो इलेक्टोरल कॉलेज ने भी बाइडेन को जीता घोषित कर दिया लेकिन ट्रंप अपनी हार को मानने को तैयार नहीं है. अपने बेतुके बयानों के चलते अमेरिका कर लोग ही उनकों ट्रोल करने लग गये है.

बता दें अमेरिका के लोग ट्रंप के ऐसे ऐसे मीम बना रहे है जिन्हें देख कर आप हंसी से लौट-पोट हो जायेंगे. बहुत से ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा सकते है जिनमें उनका हार ना मानने पर मजाक उड़ाया जा रहा है.

कुर्सी सहित बाहर भेजे जाने का वीडियो वायरल

अमेरिका

अमेरिका में ट्रंप अपना मजाक खुद ही उड़वा रहे है. उनके नाम से कई मीम और मजाकिया वीडियो बनाये जा रहे है, इसी क्रम में एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें ट्रंप को राष्ट्रपति से  उनकी कुर्सी सहित चार लोग खींचकर बाहर ले जा रहे हैं. साथ ही वीडियो में ट्रंप चुनाव नतीजों के दौरान नतीजों को गलत बताते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते है की ट्रंप चुनावों के गलत आकंड़ो की चर्चा कर रहे हैं.

जिसके बाद चार लोग आते हैं और उनकी पकड़कर खींचने लग जाते है.  इसके आगे ट्रंप कहते रहते हैं 100 प्रतिशत ये नंबर गलत हैं यही वजह है कि लोग पूरे अमेरिका में प्रदर्शन कर रहे हैं. आगे भी ट्रंप इसी तरह से चुनाव में धांधली के आरोप लगाते रहते हैं और वीडियो में उन्हें राष्ट्रपति भवन से बाहर कर दिया जाता है.

बता दें इस वीडियों को 60 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है. आप भी देखे ये मजेदार वीडियो