Arjun Kapoor

कोरोना के नए संक्रमण ओमिक्रोन (Omicron) के साथ ही कोरोना के केस भी बढ़ने लगे हैं. दिन प्रतिदिन बढ़ रहे संक्रमण के कारण कई राज्यों में एक बार फिर से पांबदिया लागू हो गई हैं. वहीं, बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है. एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) समेत परिवार के कई लोग कोरोन संक्रमित (Corona Positive) हुए हैं.

अर्जुन समेत 4 कोरोना संक्रमित

Arjun Kapoor
आपको बता दे कि हालही में करीना कपूर (Kareena Kapoor), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) समेत कई लोगों को कोरोना से संक्रमित हुई थी.वहीं, अब खबर है कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), उनकी बहन अंशुला (Anshula), रिया कपूर (Rhea Kapoor) और उनके पति करण बूलानी (Karan Boolani) कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हुए हैं. बता दें कि अर्जुन साल भर में दूसरी बार संक्रमित हुए हैं. अर्जुन ने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है.

मलाइका का होगा टेस्ट

Arjun Kapoor Malaika Arora

बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को हाल ही में करिश्मा कपूर के घर पर हुए क्रिसमस पार्टी (Christmas Party) में देखा गया था. अर्जुन क्रिसमस पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पहुंचे थे. ऐसे में अर्जुन के संक्रमित (Corona Positive) होने पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा. वहीं, इस पार्टी में पहले संक्रमित हो चुकी करीना और अमृता भी मौजूद थी. हालांकि इन लोगों की रिपोर्ट निगेटीव आई थी. वहीं, अर्जुन के संक्रमित होने पर इनका फिर से टेस्ट किया जा सकता है.

सेल्फ होम क्वारंटाइन में हैं सभी

Malaika Arora Arjun Kapoor

रिपोर्टस की माने तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) , रिया कपूर (Rhea Kapoor), अंशुला (Anshula) और करण बूलानी (Karan Boolani) घर पर ही क्वारंटीन हैं. उनके परिवार के लोगों का कहना है कि उन सभी में हल्के-फुल्के लक्षण हैं. बता दें कि अर्जुन और अंशुल पिछले साल भी कोरोना पॉजिटीव (Corona Positive) हुए हैं. फिल्हाल सभी क्वारंटीन में हैं.

"