मां की गोद में बैठी ये मासूम बच्ची आज है Bollywood की नंबर 1 हीरोइन, पहचानना है मुश्किल

बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स की हर फोटो को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। खासकर वो तस्वीरें जिनमें उन्हें ये देखने को मिले कि आखिर उनके पसंदीदा सलेब्स पहले कैसे दिखते थे और उनका लाइफस्टाइल (Celebs Lifestyle) कैसा होता था। फैंस इस तरह की तमाम बातों को जानने के लिए बेहद ही एक्साइटेड रहते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक टॉप एक्ट्रेस की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस को उनकी मां की गोद में बैठे देखा जा रहा है। आइये जानते है आखिर कौन है ये एक्ट्रेस।

इस तस्वीर में एक्ट्रेस को पहचानना मुश्किल

This Little Girl Sitting On Mothers Sunanda Shetty Lap Is A Bollywood Actress Shilpa Shetty

दरअसल, सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें मां की गोद में एक बच्ची बेटी नजर आ रही है। आपको बता दें, यह मासूम बच्ची बॉलीवुड(Bollywood) की सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी है। यह उनकी बचपन की तस्वीर है जिसमें उनकी मां ने उन्हें अपनी गोद में बैठा रखा है। इस तस्वीर में आप देख सकते है कि शिल्पा फ्रॉक और बॉय कट हेयर स्टाइल में नजर आ रही हैं।

मां की गोद में बैठी ये मासूम बच्ची आज है Bollywood की नंबर 1 हीरोइन, पहचानना है मुश्किल

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड (Bollywood) में अपने काम और मेहनत के दम पर एक अलग मुकाम हासिल की है। एक्टिंग के साथ-साथ शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। इसके साथ ही उन्हें कई रियलिटी शोज जज करते हुई भी देखा गया हैं। आपको बता दें आखिरी बार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को हंगामा 2 (Hungama 2) में देखा गया था। वहीं आने वाले दिनों में शिल्पा (Shilpa) को निकम्मा (Nikamma) में देखा जाएगा।

"