Ind Vs Nz : विराट कोहली को गलत आउट देने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह जताई नाराजगी

IND vs NZ : इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. जहां भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. आपको बता दें कि इस मैच में विराट कोहली ने वापसी किया था. जबकि पहले टेस्ट मैच में उन्हें आराम दिया गया था.

 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत तो अच्छी रही. लेकिन भारतीय टीम उसे कायम नहीं रख पाई. ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल 44 रन बनाकर एजाज पटेल का शिकार बने. गिल जब आउट हुए तो उस समय टीम का स्कोर 80 रन था. इसके बाद 80 रन पर ही भारत के 3 विकेट गिर गए. गिल के बाद बैटिंग करने आए पुजारा को एजाज ने 0 रन पर ही बोल्ड कर दिया.

सोशल मीडिया पर फैंस का दिखा गुस्सा

Ind Vs Nz : विराट कोहली को गलत आउट देने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह जताई नाराजगी

पुजारा के आउट होने के बाद आराम के बाद वापसी कर रहे विराट कोहली बैंटिग करने आए इस दौरान एजाज की एक गेंद कोहली के बल्ले से टकराते हुए पैड पर लगी. जिसके बाद एजाज ने एलबीडब्लूय का अपील की, जिसे अंपायर ने आउट करार दे दिया. वहीं, विराट ने पूरे आत्मविश्वास के साथ रिव्यू लिया. रिव्यू में साफ दिख रहा था कि गेंद बल्ले और पैड से एक साथ टकराई थी. गेंद के पहले पैड पर लगने का कोई ठोस प्रमाण नहीं था. बावजूद इसके थर्ड अंपायर ने कोहली को आउट करार दे दिया. थर्ड अंपायर वीरेंदर शर्मा के इस फैसले से विराट कोहली, कोच राहुल द्रविड़ और सभी भारतीय ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी लोग निराश दिखें. वहीं, सोशल मीडिया पर भी विराट कोहली को थर्ड अंपायर द्वारा दिए गए आउट पर पूर्व क्रिकेटरों समेत फैंस की काफी नाराजगी देखने को मिली.