Virat Kholi

बीसीसीआई ने 8 दिसंबर बुधवार की देर शाम रोहित शर्मा को वनडे की कप्तानी सौंप दी है. इसके साथ ही विराट कोहली का टी 20 के बाद अब वनडे से भी कप्तानी का सफर खत्म हो चुका है. रिपोर्ट्स की माने तो विराट 2023 में होने वाले विश्व कप तक वनडे की कप्तानी करना चाहते थे. लेकिन इस बीच बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को वनेड का नया कप्तान बना दिया.

रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई ने विराट कोहली को खुद वनडे की कप्तानी छोड़ने का ऐलान करने को कहा था. इसके लिए बोर्ड ने उन्हें 48 घंटे का समय दिया था. लेकिन विराट कोहली साल 2023 में होने वाले वर्ल्ड कप तक वनडे टीम की कप्तानी करना चाहते थे. जिसके बाद चेतन शर्मा वाली पैनल बोर्ड ने एकतरफा फैसला लेते हुए रोहित को वनडे टीम की कप्तानी सौंप दी है.

विराट कोहली से वनडे की कप्तानी से जबरन हटाए जाने पर बीसीसीआई को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इस खबर के सामने आने के बाद विराट कोहली के फैंस सहित कई यूजर्स ट्वीटर पर #shameonBCCI ट्रेंड चला रहे हैं. यूजर्स ट्वीट और कमेंट्स के माध्यम से बीसीसीआई पर अपना गुस्सा जाहीर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ना शुक्रिया ना सम्मान केवल अपना शर्म करो बीसीसीआई. एक यूजर्स ने सौरव गांगुली को लपेटे में लेते हुए ट्वीट किया कि आप (सौरव गांगुली ) वहीं, डिजर्व करते थे. जो, ग्रैग चैपल ने आपके साथ किया था.