निकिता केस-माँ ने कहा, 20 साल तक पालने के बाद हत्या कर दे तो कोई बेटियां क्यों पैदा करे

नई दिल्ली: हरियाणा के निकिता केस ने तूल पकड़ लिया है . वही पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों को पकड़ने का दावा किया है  लेकिन मृतक के परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल हो गया है . सबसे ज्यादा बुरा हाल मृतक की माँ का हुआ है . हलाकि मृतक की माँ ने सरकार से मांग की है कि जैसे उनकी बेटी को मारा गया है वैसे ही उन आरोपियों का एनकाउंटर किया जाए . आगे कहती है कि अगर इसी तरह 20 साल तक बेटियों को पालने के बाद अगर कोई उसकी हत्या कर दे तो फिर कोई बेटी क्यो पैदा करेगा, लोग बेटी पैदा होने के बाद मार देंगे हालांकि मृतक के माँ की बार बार यही मांग है कि दोषियों का एनकाउंट किया जाय.

किसी को बख्शा नही जाएगा

निकिता केस-माँ ने कहा, 20 साल तक पालने के बाद हत्या कर दे तो कोई बेटियां क्यों पैदा करे

इस मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम रेहान है ये नूह जिले का रहने वाला है . बतादे मंगलवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को तौसीफ और रेहान को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद दोनों को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. वही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और दोषियों के ऊपर कड़ीं कार्यवाही की जाएगी.

वही राज्य गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि इस घटना में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इसके साथ साथ वारदात में इस्तेमाल किये गए अशलाह को भी बरामद कर लिया कर गया है. और आगे ये भी कहते है कि इस मामले की जांच एसीपी क्राइम अनिल कुमार की अध्यक्षता में एस आइटी की टीम कर रही है . विज ने ये भी कहा कि हमारी कोशिश होगी कि इस मामले की जांच जल्द से जल्द हो और पीड़ित परिवार को जल्द से इंसाफ दिलाया जाए.

कॉलेज के सामने छात्रा को मार दी थी गोली

निकिता केस-माँ ने कहा, 20 साल तक पालने के बाद हत्या कर दे तो कोई बेटियां क्यों पैदा करे

हरियाणा में फरीदाबाद के अग्रवाल कॉलेज के बाहर 21 वर्षिय युवती को गोली मारकर हत्या कर दी गई . मृतक का नाम निकिता है वो कॉलेज से एग्जाम दे कर बाहर निकली जिसके दौरान कॉलेज के बाहर कार सवार दो लोगो ने पहले तो किडनेप करने की कोशिश की फिर बाद में निकिता ने शोर मचाया और वहां से भागने की कोशिश की जिसके बाद आरोपियों ने  निकिता के सर पर गोली मार दी . गोली लगने के तुरंत बाद निकिता जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई वही निकिता के परिवार वालो का कहना है कि तौसीफ उसमे धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा था , लेकिन उनकी बेटी ने इनकार कर दी थी.

"