Pune-Viral-Video-Man-Left-Job-Due-To-Toxic-Work-Performed-Bhangra-By-Playing-Drums-Outside-The-Office-Video-Went-Viral

Pune Viral Video: आजकल हर कोई नौकरी से परेशान है। कोई वर्क लोड से परेशान है तो कोई कम सैलेरी से परेशान है तो कोई छुट्टी न मिलने से परेशान है। लोग मजबूरी में घुट-घुटकर काम करते रहते हैं, तो कुछ लोग बिना किसी की परवाह किए बिना तंग आए नौकरी छोड़ देते हैं। लेकिन पुणे के एक शख्स ने ऑफिस के टॉक्सिक माहौल से तंग आकर नौकरी छोड़ दी। जहां लोग अपने काम के आखिरी दिन को अपने सहकर्मियों को पार्टी देकर मनाते हैं, तो वहीं पुणे (Pune Viral Video) के एक सेल्स एसोसिएट अनिकेत ने कुछ अलग ही कारनामा कर दिखाया। उन्होंने अपने ऑफिस के बाहर ढोल वालों को बुलवाया और जमकर डांस किया, इस दौरान उनका बॉस ये सब देखता रह गया।

शख्स ने मनाया नौकरी छोड़ने का जश्न

पुणे में अनिकेत नाम के शख्स ने टॉक्सिक वर्क कल्चर के चलते जॉब छोड़ दी। अनिकेत ने न सिर्फ जॉब छोड़ी उनके जश्न का एक वीडियो अनीश भगत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो (Pune Viral Video) में, वह कहता है कि वह तीन साल से कंपनी में काम कर रहा है, उसका वेतन नहीं बढ़ा है, और बॉस उसे कोई सम्मान नहीं देता है। इसलिए, जब उनके काम का आखिरी दिन था, तो उनके दोस्त ढोल के साथ उनके ऑफिस के बाहर इकट्ठा हुए और जमकर डांस किया। वीडियो में उसके बॉस को स्थिति से उत्तेजित होते हुए दिखाया गया है। परेशान बॉस ने लोगों को धक्का दिया और उन पर नाराजगी जताई।

टॉक्सिक वर्क कल्चर से था परेशान

वीडियो (Pune Viral Video) शेयर करते हुए भगत ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, मुझे लगता है कि आप में से बहुत से लोग इससे जुड़ रहे होंगे। टॉक्सिक वर्क कल्चर इन दिनों बहुत ज्यादा है। सम्मान और अधिकार की कमी काफी आम है। अनिकेत तैयार हैं अपने अगले कदम से शुरुआत करते हुए मुझे उम्मीद है कि यह कहानी लोगों को प्रेरित करेगी। अगर आप किसी ट्रेनर की तलाश में हैं, तो आप @aniketrandhir_1718 से संपर्क कर सकते हैं।

वायरल वीडियो पर लोगों ने किए कमेंट

बता दें कि ये पोस्ट कुछ दिन पहले शेयर किया गया था। इस पोस्ट को अब तक दस लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वायरल वीडियो (Pune Viral Video) पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि इससे इतना संतुष्टि क्यों महसूस हुई।’ दूसरे ने लिखा, ‘डांस ने मुझे एक अलग स्तर की संतुष्टि दी।’ तीसरे ने कहा, ‘अब ना तो एक्सपीरियंस लेटर मिलेगा और ना तो एफएनएफ (फुल एंड फाइनल सेटलमेंट)। एक और अन्य ने लिखा, ‘मैनेजर होते ही हैं यूनिवर्सल प्रॉब्लम।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘भाई, आप जो भी अच्छे काम कर रहे हैं, उसके लिए मैं आपसे प्यार करता हूं।’

ये भी पढ़ें: कमल हसन की बेटी श्रुति हसन का टूटा दिल, बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से सालों बाद हुआ ब्रेकअप 

संजू-केएल बाहर, गिल और यश दयाल को मौका, जहीर खान ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी 15 सदस्यीय टीम

"