रणदीप हुड्डा हुए अस्पताल में भर्ती, जानिए क्यों हैं एडमिट
/

रणदीप हुड्डा हुए अस्पताल में भर्ती, प्रशंसक कर रहे दुआएं, जानिए किस बीमारी से हैं पीड़ित

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है। बताया जाता है कि उनकी सर्जरी होनी है।

मुम्बई– बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है। बताया जाता है कि उनकी सर्जरी होनी है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर रणदीप हुड्डा को बुधवार की सुबह अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उनकी एक बड़ी सर्जरी होने की बात सामने आई है। उन्होंने कोविड-19 टेस्ट भी करवाया था।

रणदीप हुड्डा को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था। इसके बाद उनकी सेहत खराब होने की बात सामने आई है।तस्वीर सामने आने के बाद उनके प्रशंसक परेशान हो गए और उनके लिए दुआएं करने लगे। रणदीप हुड्डा को आखिरी बार हॉलीवुड की मूवी ‘एक्सट्रैक्शन’ में देखा गया था।

सर्जरी के लिए अस्पताल में हुए भर्ती

अभिनेता के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती हुए है क्योंकि उनपर बड़ी सर्जरी होनी है। सर्जरी किस चीज पर होगी, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में से एक रहे हैं।

आपको बता दें, बॉलीवुड में रणदीप हुड्डा को वर्सेटाइल एक्टर में से एक माना जाता है। रणदीप हुड्डा फिल्म सरबजीत, हाईवे, सुल्तान, वन्स अपॉन ए टाइम मुम्बई जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

5 दिन पहले ही मनाया जन्मदिन

वहीं 5 दिन पहले ही रणदीप ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर तमाम फैंस और इंडस्‍ट्री के दोस्‍तों ने उन्‍हें बधाई दी थी। ऐक्‍टर ने अपने बर्थडे गिफ्ट की भी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसमें वह अपनी नई साइकल के साथ पोज देते दिख रहे थे। आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा ही नहीं कोरोना काल के दौरान कई सितारों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल पहुंचे थे। वहीं बीते दिनों संजय दत्त भी अस्पताल पहुंचे। उन्हें फेफड़े के कैंसर का पता चला है।