Rashmika Mandanna

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. ना केवल दक्षिण भारत बल्कि पूरे भारत में उनके फैशन स्टाइल को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन हाल ही में यह फेमस एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है. जो सुर्खियों का विषय बना हुआ है.

ऊप्स मोमेंट का शिकार रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna

 

दरअसल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हाल ही में एक इंवेट के दौरान शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थी. इस ड्रेस में वह बहुत ही खूबसूरत भी लग रही थी. लेकिन ड्रेस छोटा होने के कारण उन्हें शर्मिंदगी उठाना पड़ी. बता दें कि इंवेट के दौरान जब वह सोफे पर बैठी तो उन्हें बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए देखा गया. इस दौरान जब उन्होंने अपने पैरों की पॉजिशन को बदला तो वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

फैंस ने किया जमकर ट्रोल

Rashmika Mandanna
इस दौरान रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का यह तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं, इस दौरान रश्मिका को कई लोग जमकर ट्रोल भी करते हुए नजर आएं. जिसका वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है. रश्मिका के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- पैंट पहनना भूल गई हैं.

फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर चर्चा में हैं रश्मिका

Rashmika Mandanna
यदि रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन Allu Arjun के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में रश्मिका (Rashmika Mandanna) एक अलग ही लुक में नजर आने वाली हैं.