Salman Khan Sangeeta Bijlani

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने 20 दिसंबर सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे थे. उनके फैंस को सलमान खान (Salman Khan) की यह तस्वीर काफी पसंद आई. कुछ ही देर में उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी. वहीं सलमान (Salman) के इस तस्वीर पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने ऐसा कमेंट कर दिया. जो चर्चा का विषय बन गया.

संगीता ने किया तीखा कमेंट

Salman Khan Sangeeta Bijlani
दरअसल सलमान खान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा था कि- “ये बीइंग ह्यूमन टोपी अच्छी है ना (दिस बीइंग ह्यूमन कैप इज गुड?)@बीइंगहुमनक्लोथिंग @बीइंगस्ट्रॉन्गग्लोबल.” सलमान के इस फोटो पर कुछ ही देर में ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स आने लगे. लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने पोस्ट पर तीखा कमेंट (कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी) बनाकर सारा ध्यान अपनी ओर खिच लिया.

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

Salman Khan
इस तस्वीर पर सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स ने खूब कमेंट्स किए. एक यूजर ने कमेंट किया कि- “सलमान खान (Salman Khan) आप क्या मजाक कर रहे हो. जब आप शर्टलेस हो तो किस बेवकूफ का ध्यान टोपी पे जाएगा. वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट् में लिखा कि, ‘ईस्ट या वेस्ट भाई की बॉडी इज बेस्ट और भाई की टोपी भी बेस्ट.’

सोमी अली के प्यार में पड़ गए थे सलमान

Salman Khan
बता दें कि संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) और सलमान खान (Salman Khan) ने लगभग 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. इस बीच मीडिया में दोनों की शादी को लेकर भी खबरें चलने लगी थी. लेकिन इस बीच सलमान खान (Salman Khan) एक्ट्रेस सोमी अली के प्यार में पड़ गएं और इन दोनों का रिश्ता टूट गया. फिर ये दोनों अपने-अपने रास्तों पर निकल गए.

मोहम्मद अजहरुद्दीन से संगीता ने कर ली शादी

Sangeeta Bijlani Mohammad Azharuddin
वहीं, एक बार कॉफी विद करण शो में सलमान खान (Salman Khan)ने कहा था कि- “एक समय था जब मैं वास्तव में शादी करना चाहता था और फिर बात नहीं बनी.” सलमान खान (Salman Khan) से अलग होने के कुछ दिनों बाद संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का नाम क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin)के साथ जुड़ गया और इन दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ने लगी. जल्द ही इनकी नजदिकियां प्यार में बदल गई और दोनों ने 4 नवंबर साल 1996 में एक-दूसरे से शादी कर ली.