Urfi Javed

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन हालही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा बयान दे दिया है. जिससे, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ लोग उर्फी जावेद (Urfi Javed) अल्लाह से हिदायत देने तक की मांग कर डाली.

“मुस्लिम से नहीं करूंगी शादी”

दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हालही में एक इंटरव्यू में कहा है कि वो किसी भी मुस्लिम से शादी नहीं करेंगी. इसके पीछे उन्होंने कारण बताते हुए कहा कि- मुस्लिम मर्द अपनी औरतों को हमेशा कंट्रोल में रखना चाहते हैं. इस वजह से ही वे इस्लाम में यकीन नहीं करतीं. उन्होंने कहा, ‘मुझे ट्रोल करने वाले ज्यादातर लोग मुस्लिम ही होते हैं. ज्यादातर नफरत भरे कमेंट भी उन्हीं के होते हैं. उन्हें लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं. वे मुझसे नफरत करते हैं. हालांकि अंत में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा कि वह किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती हैं.

“परिवार को बताया रूढ़ीवादी”

दरअसल ज्यादातर उर्फी जावेद अपनी पर्सनल लाइफ और ड्रेस सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इसके लिए अक्सर उर्फी जावेद (Urfi Javed) को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. जिसपर बात करते हुए उन्होंने कहा कि- वह एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से आती हैं पर फिर भी वह मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा कि फिलहाल वह भागवद गीता पढ़ रही हैं.

सोशल मीडिया पर छीड़ी बहस

Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस बयान ने सोशल मीडिया पर एक अलग ही जंग छेड़ रखी है. ट्वीटर पर कई लोग उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस बयान पर उन्हें सपोर्ट करते नजर आए.  तो वहीं, कुछ लोगों ने उर्फी के विरोध में कमेंट्स करते हुए नजर आए.