विद्या बालन
PC: Social Media

बॉलिवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपने खास अंदाज़ के लिए हमेसा चर्चा में रहती हैं, हाल ही में विद्या बालन ने एक भव्य मैरून साड़ी में खुद की शानदार तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। विद्या बालन ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों वो एक नए तरह के हेयर स्टाइल में नज़र आ रही हैं।

तस्वीरों में  विद्या बालन का देसी अवतार देखते ही बनता है

 

विद्या ने इंस्टाग्राम पर भव्य मैरून साड़ी में खुद की शानदार तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो एक अलग तरह के हेयर स्टाइल में नजर आ रही है। इन तस्वीरों में विद्या बालन का देसी अवतार देखते ही बनता है। वह अपनी सजीली आंखों, कम मेकअप और सोने की बालियों में बहुत अच्छी लग रही हैं। इसमें उनका आकर्षण बढ़ गया है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, “आज एक वर्चुअल ईवेंट की तैयारी में”।

जबसे कोविट महामारी आई है तबसे भारत से लेकर दुनियाभर में काफी बदलाव देखने में आया है। विद्या बालन ने अपने हालिया इंटरव्यू में कृतज्ञता के मूल्य पर ध्यान दिलाया था। उन्होंने कहा,

“जब मैं एक अभिनेत्री बन गई, तब  मैंने कुछ भी पूछना बंद कर दिया। मैंने आपको धन्यवाद कहना शुरू किया और मुझे यह सबसे शक्तिशाली प्रार्थना लगी। आप जानते हैं कि मैंने पहले ही उन चीजों के लिए शुक्रिया कहना शुरू कर दिया, जो अब तक नहीं हुई हैं”।

विद्या बालन अपने जीवन के लिए आभारी हैं

विद्या बालन

इसी इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा, “जो मैंने पढ़ा है, वह सब जो मैंने समझा है और जो मुझे समझ नहीं आया है, वह अब एक-साथ सामने आ रहा है”।

उन्होंने कहा, “मैं इस जीवन के लिए बहुत आभार कर रही हूं। बेशक, मैं इस सफता और प्रसिद्धि के लिए बहुत आभारी हूं और उन सब चीज़ों के लिए जो इसके साथ आई”।

उन्होंने कहा, “ लेकिन मुझे लगता है कि बेहतर स्वास्थ्य, प्यार करने, परिवार, घर, सभी की सुरक्षा जैसी बातें, अब ज्यादा मायने रखने लगी हैं”।

बता दें कि, बॉलिवुड अभिनेत्री विद्या बालन को आखिरी बार बायोपिक ‘शकुंतला देवी’ में देखा गया था जिसमें सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जीशू सेनगुप्ता भी थे। विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म ‘नटखट’ ऑस्कर 2021 की रेस में शामिल हुई हैं।