संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी मनुष्य अपना भविष्य राशि से देखते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी राशि को लेकर काफी परेशान रहते हैं। क्योंकी उनको अपनी सही राशि पता नहीं होती। वह व्यक्ति जिनको अपनी राशि पता नहीं, वे अपनी जन्म तारीख के हिसाब से भी मूलांक द्वारा भविष्यफल देख सकते हैं।

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 दिसंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको अपने परिवार से जुड़ने के लिए समय निकालना आवश्यक है। कुछ पहल और संगठनात्मक ऊर्जा भी ले सकते हैं जो कि, सार के लिए बहुत ही आम है। एक परिवार की घटना को एक साथ रखने के लिए भी लागू होंगे। आखरी बार आपके पास छुट्टियां या पुनर्मिलन कब था? अगर लंबा समय हो गया है, तो प्राप्त करने पर विचार अवश्य करें। परिवार के सदस्यों को जानने के लिए उनसे बात करें, ताकि आप सभी एक दूसरे को करीब ला सकें।

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 दिसंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगर आप अपने वर्तमान घर में सजावट से ऊब चुके हैं तो आश्चर्यचकित ना हो। यह थोड़ा पुनर्व्यवस्थित करने का समय हो सकता है। घर आपके और आपके परिवार की व्यक्तिगत अभिव्यक्ति है। इसलिए जरूरी है कि, आप उस प्रकार का वातावरण बनाए जो सभी के लिए अच्छा हो।

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 दिसंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप अपने परिवार के लिए समय निकाल ले। परिवार और कैरियर की लड़ाई में यह बहुत चुनौतीपूर्ण हो सकता है। कई बार एक दूसरे को नुकसान भी हो सकता है। अपने जीवन में विशेष लोगों के साथ काम करने के लिए निर्धारित दिनों को बिताने के लिए विचार करें। भले ही आज आपको काम करना आवश्यक है, लेकिन शाम के लिए योजना बनाएं। हर कोई हर किसी के लिए बेहतर होगा।

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 दिसंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगर आप घर के सजावट के बारे में सोच रहे हैं, तो ठोस योजना बनाने के लिए अच्छा दिन है। किसी भी प्रयास के लिए ऊर्जा मिलेगी, जिससे घर और परिवार शामिल हो सकते हैं। यदि आपके दिमाग में पहले से कोई विचार है तो आपके पास अवसर है। अभी से चीजें करने के बारे में सोचें। समय समय पर बदलाव की भी आवश्यकता होती है। इसके साथ थोड़ी मस्ती जरूर करने की कोशिश करें।

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 दिसंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज दिवस के सार परिणाम स्वरूप आपका परिवार और घर के लिए अधिक प्रमुख होने की संभावना बता रहे हैं। परिवार या दोस्तों के घर जाने के लिए उपयुक्त समय है। अगर ऐसा कोई व्यक्ति है, जिसे आप कुछ समय से नहीं दे रहे हैं, तो बच्चों के साथ उनसे मिलने जाएं। यदि शेड्यूल में इतना समय नहीं है। तो बोर्ड गेम के साथ खेलने की तरह कुछ करें और समय बताएं।

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 दिसंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज दिन के सारा का स्वागत कर रहे हैं। अगर आप काम को पूरा करने के लिए दिन लगाना चाहते हैं तो आपका दिमाग घर पर ही रहेगा। जिन लोगों के साथ आप अपना जीवन साझा करेंगे, वे भी शायद आपके जीवन में महत्वपूर्ण होंगे। सभी के साथ चीजें साझा करने और बंधने के लिए समय पर विचार करें। यहां तक कि, अगर आपको अपने घर के बाहर दिन का हिस्सा बिताना है तो ज्यादा करें।

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 दिसंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज दिन के सारे लोगों की किसी भी तरह आपकी प्रशंसा और प्यार को बढ़ाएंगे। कुछ भी सोचना बहुत मुश्किल है। अगर संभव हो सके तो सबसे ज्यादा मायने रखने वाले लोगों के लिए गुणवत्ता वाला समय बिताने परियोजना बनाएं। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए समय निकालें। क्योंकि ऐसी चीजें कभी बहुत अधिक नहीं की जा सकती है। उन लोगों के लिए दूर रहते हैं, तो फोन उठाएं या खत लिखकर आपसी जुड़ाव महसूस करें।

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 दिसंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज मेहनत से कमाए गए पैसों को घर में रखने की कोशिश करें। देखते हुए कि, शायद आप जागरूक होंगे। शानदार समय भी जोड़ सकते हैं, किसी के साथ बनने के लिए सोचना सरल होगा। कुछ नवीनीकरण के बारे में सोच रहे हैं, तो आज कर ले। घर पर श्रम का फल सबसे अधिक दिखाई देने वाला है।

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 दिसंबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज घर पर कुछ समय अवश्य बिताएं। आपके लिए बेहतर होगा। यदि आप लोग जुड़े हैं, तो फर्नीचर घर की चीजों आज को बदले, आनंद के लिए सजाएं। फूलों की तरह चीजों को खुशबू से महका है। आपके पास रसोई या बगीचे में सही होने की आवश्यकता है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

खेसारी लाल यादव, विदेशी लड़की को भोजपुरी सिखाते आए नजर, FUNNY VIDEO VIRAL |

रोहनप्रीत को नेहा कक्कड़ नहीं थी मंजूर, नेहा कक्कड़ ने ही किया था शादी करने को मजबूर |

फ्लॉप होने के बाद अब काफी मोटे हो गये हैं ये बॉलीवुड सितारे, जी रहे गुमनामी की जिंदगी |

गरीबी और पिछड़ेपन से संघर्ष कर खुद बने ADM, गरीबों को निशुल्क कोचिंग दे बना चुके हैं 70 को अधिकारी |

झूठी F.I.R और झूठी क़ानूनी कार्यवाही से इस तरह बच सकते हैं |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...