2,11, 20 और 29 को जन्म लेने वालों के लिए कष्टकारी है दिन
/

9 अक्टूबर 2020: 2,11, 20 और 29 को जन्म लेने वालों के लिए कष्टकारी है आज का दिन, 1 मूलांक वाले लोग करें ये काम

संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में हर मनुष्य अपने राशियों को लेकर बहुत ही उत्साहित होता है. साथ ही हर मनुष्य अपने भविष्य में आने वाली समस्याओं को लेकर भी चिंतित दिखाई पड़ता है. वहअपना भविष्य जानना चाहता है. आप जन्म तिथि के हिसाब से अपना भविष्यफल जान सकते हैं. आपका व्यापार, नौकरी, करियर और आने वाला भविष्य कैसा रहेगा. आज आपकों वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपके जन्मदिन के अनुसार आपकों आपका भविष्य बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपका मिलाजुला है, आज के दिन कोई भी निर्णय व्यक्तिगत होकर न लें कोई भी काम करने से पहले अपने लोगों से सलाह ले लें, आज के दिन आप अपने व्यक्तिगत फैसले से किसी को संतुष्ट नहीं कर पायेंगे, आज के दिन आप सफेद वस्तुओं से जुड़ी व्यपार जैसे डेयरी प्रोडक्ट का काम शुरू कर सकते हैं.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन स्वास्थ्य के लिए उचित नहीं दिखाई दे रहे हैं. आपको रक्त संबंधी कुछ समस्या या फिर बुखार आ सकता है, जिसकी वजह से आप काफी परेशान रहेंगे. गर्मी के मौसम की वजह से आपका दिमाग शांत होगा. हां, संपत्ति का लेनदेन ना करें, दैनिक दिनचर्या पर ध्यान रखें.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपके लिए बहुत ही उचित है. आज आप संपत्ति के मामलों, घरेलू और साहित्यिक गतिविधियों के लिए कार्य करेंगे तो बहुत ही उचित होगा. आज सशस्त्र बलों की न्यायिक सेवाओं, वास्तुकारों, आंतरिक सज्जाकारों और फर्नीचर का काम करने वालों के लिए दिन अच्छा है.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन व्यक्तिगत प्रयास में स्थिति में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं लाएंगे. यह दिन समाज सेवा के लिए बहुत अनुकूल प्रतीत हो रहा है. डेयरी उत्पादों की डील और सफेद रंग की अन्य वस्तुओं का लेन-देन करने के लिए उचित समय है.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपका दिन प्रशासनिक और प्रबंधन और नेतृत्व के लिए बहुत उचित है. आज के कंपन स्वास्थ्य बिगड़ने की ओर इशारा कर रहे हैं. आज आप सौदों और न्यायिक गतिविधियों की शुरुआत करने से बचें.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पाचन से संबंधित कई समस्या आ सकती हैं. आज आप स्वास्थ्य पर ध्यान दें और हल्का आहार ग्रहण करें. इसके अलावा साथ ही आप अपने स्वभाव पर नज़र रखने की कोशिश अवश्य करें. कुल मिलाकर आज आपका पूरा दिन उदासीन होने वाला है. आपको न्यायिक और संपत्ति के मामले में पड़ने की आवश्यकता नहीं है.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप कुछ नए लोगों से मिल सकते हैं, प्रेम संबंध के लिए उचित समय है. शाम को बाहर घूमने जा सकते हैं. आपका प्रेम संबंध अधिक रोमांचक हो जाएगा. सफलता आपका इंतजार कर रही है.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपका कम्पन आज आपको एक नया रास्ता खोलने के बजाय आपको अनुसरण करने के लिए उकसाएगा. इससे आप किसी व्यक्ति या अपने निकट स्थिति के संबंध में कुछ विनम्र महसूस कर सकेगे. साथ ही आज आपको एक बोझ उठाना पड़ सकता है. आप संतुलन खोजने का प्रयास ना करे. आपको दूसरों पर अपनी निर्भरता की जिम्मेदारी लेनी है. कार्य पर ध्यान केंद्रित करें, जिसे पूरा करने की आपको आवश्यकता है.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपके लिए बिलकुल भी अनुकूल है. ये दिन स्थितियों का सामना करने के आपके तरीके में तेजी व सकारात्मक बदलाव के हैं. आगे बढ़े और अपनी आदतों को बदलने का पूरा प्रयास करें, विशेष रूप से अपने निजी जीवन में कुछ नए बदलाव लाएं. अपनी दिनचर्या को नियम के अनुसार अपनाएं.