बांग्लादेश को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत के बाद जमकर ट्रोल हुए Kl Rahul , जानें क्या है वजह?

BANvsSA: बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे में बांग्लादेश ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज करके ना सिर्फ मैच अपने नाम किया बल्कि इतिहास रचते हुए पहली बार दक्षिण अफ्रीका में कोई सीरीज भी जीत ली है। वहीं इसी बीच फैंस मैच के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी Kl Rahul को जमकर ट्रोल कर रहे है। अब आप सोच रहे होंगे कि टीम इंडिया का मैच नहीं था लेकिन Kl Rahul क्यों ट्रोल हो रहे है। तो चलिए आपको बताते है इसके पीछे की वजह।

बांग्लादेश को मिली जीत के बाद ट्रोल हुए Kl Rahul

Kl Rahul

दरअसल बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेला गया तीसरा वनडे में बांग्लादेश ने शानदार जीत के साथ ही इतिहास रच दिया है। इस जीत के साथ ही बांग्लादेश ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। बता दें साउथ अफ्रीकी सरजमीं पर बांग्लादेश की ये पहली द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीत है। हालांकि इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर बांग्लादेश के चर्चे होने चाहिए थे, लेकिन यहां तो फैंस ने भारतीय खिलाडी केएल राहुल को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

दरअसल, बांग्लादेश से पहले भारतीय टीम ने भी दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया था जहां केएल राहुल की कप्तानी में अभी कुछ महीने पहले ही टीम इंडिया को वनडे सीरीज में 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था। इसका बाद सभी फैंस Kl Rahul की कप्तानी को लेकर एक बार फिर से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसके साथ ही एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- भारत आज से दो-तीन साल पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज जीता है, लेकिन इस बार मिली हार के जिम्मेदार सिर्फ केएल राहुल की कप्तानी थी। इसके अलावा दूसरे यूजर का कहना है कि अब आपको समझ आया कि केएल राहुल कप्तानी के लायक नहीं है।

केएल राहुल की कप्तानी में फ्लॉप रही टीम इंडिया

Kl Rahul

बता दें Kl Rahul की कप्तानी में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में एक भी मैच जीतने में नाकाम रही थी और इसी प्रोटियाज टीम के हाथों 3-0 की शर्मनाक हार के साथ घर लौटी थी। यही कारण है कि एकतरफ बांग्लादेश की तारीफ हो रही है तो दूसरी ओर भारतीय फैंस केएल राहुल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।