Cricket की दुनिया के 10 ऐसे खिलाड़ी जिनके पास है आलसी होने का टैग, लिस्ट में 3 भारतीय शामिल
Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट (Cricket) जगत में खिलाड़ियों को जहां कड़ी मेहनत और चुनौतियों का सामना करने के बाद टीम में खेलने का मौका दिया जाता है। तो वहीं खिलाड़ी अपने प्रदर्शन की बदौलत अपना नाम पुरी दुनिया में कमाते है। इसी बीच कुछ ऐसे खिलाड़ी देखे गए है जो इस मुकाम को हासिल करने के बाद अपनी जिम्मेदारियों से भागने लगते है। बता दें टीम में खिलाड़ियों की फिटनेस काफी महत्वपूर्ण होती है।

वहीं Cricket में अगर खिलाड़ी सही तरह से फिट नहीं है तो वो मैच में खराब प्रदर्शन दिखाते हुए सभी की नजरों में आ जाता है। ऐसे ही क्रिकेट की दुनिया में कुछ खिलाड़ियों ने अपने आलस-पन का उदाहरण मैदान में जाहिर किया है। जहां कई खिलाड़ियों को एक बॉल पकड़ना और मैच के दौरान रन लेना काफी भारी टास्क लगता है। आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको इन्हीं खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने कम फुर्तीले होते हुए लेजी प्लेयर होने का टैग अपने नाम किया है।

1. क्रिस गेल

Cricket

दरअसल क्रिकेट(Cricket) जैसे खेल में खिलाड़ियों का फिट होना काफी महत्वपूर्ण होता है। जहां कई बार मैदान में खिलाड़ियों के आलस के चलते टीम को हारते हुए देखा गया है, जिसके बाद सभी टीमों ने अब एपने खिलाड़ियों की फिटनेस पर ध्यान देना शुरु कर दिया है। बता दें इन आलसी क्रिकेटर्स की लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है क्रिस गेल का नाम, जो अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

लेकिन इनका आलस मैदान में कई बार देखा गया है। जब गेल 1 और 2 रन लेने के लिए क्रीज पर दौड़ते हुए नहीं दिखाई देते है। क्रिकेट के मैदान पर क्रिस गेल का आलस साफ नजर आता है।  अपने क्रिकेट (Cricket) करियर की शुरुआत के बाद से, उनके इस आलस ने मौजूदा समय में वो वेस्टइंडीज के खराब और आलसी खिलाड़ियों में शुमार हैं।

Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse