युजवेंद्र चहल

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ शादी कर ली है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है. बता दें कि यह शादी गुरुग्राम के करनाल लेक रिसॉर्ट में हिंदू विधि विधान से संपन्न हुई है. अगस्त के महीने में चहल ने धनाश्री को बनाया था मंगेतर. दोनों की मुलाकात लॉकडाउन में हुई थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक चहल धनाश्री से अप्रैल के महीने में मिले थे.

युजवेंद्र चहल ने लिए सात फेरे

युजवेंद्र चहल

टीम इंडिया में दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज युजवेंद्र चहल ले 22 दिसंबर को धनाश्री वर्मा के साथ सात फेरे ले लिए हैं. इस बात की जानकारी चहल ने अपने इंस्टाग्राम में हैंडल पर दी है, जिसमें अपनी शादी के फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ” हमने एक समय की बात है” के साथ शुरुआत की थी और आखिरकार हमेशा खुश रहने का मौका ढूंढ लिया. धनाश्री ने युजवेंद्र चहल, अनंत और उसके आगे भी साथ रहने का वायदा दिया”. चहल के फैंस उनको शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

इस फोटो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. धनाश्री ने एक इंटरव्यू में अपनी सगाई को लेकर कहा था कि युजवेंद्र चहल ने उनको प्रपोज किया था, इस पर धनाश्री ने अपनी रजामंदी दे दी थी.

युजवेंद्र चहल

अगस्त के महीने में दोनों ने सगाई की थी, जिसके बाद धनाश्री आईपीएल 2020 के दौरान युजवेंद्र चहल के साथ दुबई भी गई थीं. वहां चहल की मंगेतर आरसीबी को चीयर करते नजर आई थी.

लॉकडाउन के दौरान हुआ था प्यार

युजवेंद्र चहल

दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के बाद हुई थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक चहल धनाश्री से अप्रैल के महीने में मिले थे. जहां चहल लॉकडाउन के दौरान कुछ नई चीज सीखना चाहते थे, तभी उन्हें यूट्यूब पर धनाश्री के वीडियो दिखे. चहल को धनाश्री तभी पसंद आ गई थी, इसके बाद दोनों मिले और धीरे-धीरे प्यार हो गया.

युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल की तारीफ करते हुए धनाश्री कहती हैं कि, युजी काफी विनम्र, डाउन टू अर्थ, दोस्ताना और पारिवारिक व्यक्ति हैं. उनकी सज्जनता मुझे पसंद आई, उन्होंने उनके जैसा ही जीवनसाथी भगवान से मांगा था.

धनाश्री पेशे से एक यूट्यूबर है, और वह यूट्यूब पर अपने डांस के वीडियो अपलोड करती रहती हैं. उनके परफॉर्मेंस को लोगों के बीच खासा पसंद किया जाता है. धनाश्री डांसर होने के साथ एक उम्दा कोरियोग्राफर भी हैं. उनकी खुद की एक डांस कंपनी है, जिसे वह खुद संभालती हैं.

hindnow.com युजवेंद्र चहल और धनश्री को शादी ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए उनके सुखी जीवन की मंगलकामना करता है.