आकाश चोपड़ा ने कहा विराट, रोहित नहीं ये खिलाड़ी जीतेगा ऑरेंज कैप
//

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, कहा विराट, रोहित नहीं ये खिलाड़ी जीत सकता है ऑरेंज कैप

आईपीएल 2020 में अब बहुत कम दिन बचे हैं। इस साल आईपीएल का आयोजन भारत से बाहर यूएई में होने वाला है, आईपीएल ऐसे तीसरी बार है जो आयोजन भारत में नही हो रहा है। आईपीएल शुरू होने के पहले ही चर्चा होने लगती है कि कौन सा प्लयेर है जो सबसे ज्यादा रन बनाएगा और कौन सा बॉलर सबसे ज्यादा विकेट लेगा। इस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी बात कही जिसमे भारतीय बल्लेबाज के 6 नाम लिये। जिनपर इस आईपीएल पर सबसे ज्यादा निगाहे होंगी।

ऑरेंज कैप को लेकर आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2020 को लेकर भविष्यवाणी करते हुए बताया कि कौन सा खिलाड़ी इस बार ऑरेंज कैप अपने नाम कर सकता है. आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज के एल राहुल का नाम लिया है जो इस साल आईपीएल में ऑरेंज कैप जीतने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

अपनी बात को साबित करने के लिए आकाश चोपड़ा ने बताया कि के एल राहुल जिस फ़ॉर्म में हैं और किंग इलेवन पंजाब के कैप्टन भी हैं। उसको देखते हुए आईपीएल 2020 इनके लिये बेहतर साबित हो सकता है।

शानदार फॉर्म में चल रहे के एल राहुल

आकाश ने कहा कि भले ही राहुल शुरुआत में 1-2 मैच में न चलें, लेकिन वो कोरोना से पहले जिस तरह से परफॉर्मेंस कर रहे थे और फॉर्म में चल रहे थे, उससे साबित होता है कि वो इस भविष्य में टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज साबित होंगे। जो आईपीएल के इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज सकते हैं और ऑरेंज कैप भी हासिल कर सकते हैं।

इनके आलाव इन भारतीय खिलाड़ी का भी नाम लिए जिनपर नजर ज्यादा रहेगा। जिसमे आकाश ने बताया कि ऋषभ पंत, विराट कोहली, महेन्द्र सिंह धोनी, श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा का नाम लिया। वहीं आकाश चोपड़ा ने धोनी का नाम लेकर कहा कि इस साल इनके लिये काफी खास साबित होने वाला है।