अमित मिश्रा ने की सोशल मीडिया पर Rcb की खिचाई, आरसीबी फैन्स ने सिखाया सबक

Amit Mishra IPL 2022 में अभी तक सभी टीमों चार से पांच मैच जीत चुकी है. जहाँ पर 5 बार की आईपीएल चैंपियन टीम 5 मैच में 5 हार के साथ टेबल में सबसे नीचे है और राजस्थान टेबल टॉप पर. कोरोना के बाद अब क्रिकेट के मैदान में आपको दर्शक भी देखने को मिल रहे है. प्रसंशक अपनी अपनी टीम का हौसला हफ्जाई करने के लिए स्टेडियम में आते हैं और अपने अनोखे अंदाज में उनका मनोबल बढ़ाते हैं. हाल ही में बैंगलोर और चेन्नई के बीचे हुए मैच में एक दर्शक द्वारा लाये गये एक पोस्टर पर लिखे स्लोगन पर पर अब अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने चुटकी लेते हुए RCB के मजे लिए है.

Amit Mishra ने उड़ाया RCB का मजाक

Amit Mishra

आईपीएल के 22वें मुकाबले में चेन्नई और बैंगलोर के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली थी. जहां चेन्नई ने रॉयल्स की टीम को 23 रन से धूल चटा दी. इस मैच के दौरान एक महिला प्रंशक ने जमकर सुर्खियां बटोरी. जिसपर पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है दरसल महिला ने एक पेपर पकड़ रखा है जिस पर लिखा हुआ है कि,”

“मै तब तक शादी नहीं करूंगी जबतक आरसीबी जीत न जाये “

इस इमेज पर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने ट्वीट करते हुए कहा की ”इस वक़्त इनके पेरेंट्स के लिए काफी चिंतित हूँ “. इस त्वीटके बाद अमित मिश्रा का यह ट्वीट वायरल ही गया है और इसपर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. गौरतलब है कि आरसीबी ने आईपीएल के 15 साल के इतिहास में एक बार भी आईपीएल ख़िताब अपने नाम नहीं किया है.

मिश्रा हुए ट्वीट के बाद ट्रोल

Amit Mishra

अमित मिश्रा (Amit Mishra) के ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक फैन ने अमित मिश्रा को अपनी शादी की चिंता के लिए बोला तो वही पर किसी ने उनके अनसोल्ड होने की बात को लेकर मजाक बनाया. एक फैन ने कहा ,“पहले खुद की शादी की चिंता करिये.” वहीं एक दूसरे फैन ने अमित मिश्रा को कहा “आप ऑक्शन में अनसोल्ड रह गए हो ? उसके बारे में चिंता करो. आरसीबी की चिंता मत करो ,आरसीबी ट्रॉफी जीते या नहीं, हम हमेसा उन्हें प्यार करेंगे और उनका समर्थन करेंगे, नाम याद रखना आरसीबी.” साथ और भी कई फैन ने अपने रिएक्शन साँझा किये हैं. यहाँ देखें-

यह भी पढ़िए:

आज चेन्नई के खिलाफ कोहली बना सकते है यह बड़ा रिकॉर्ड सिर्फ 52 रन दूर है एलिट 1000 क्लब से

हार्दिक पंड्या ने की एक साथी खिलाडी के साथ ऐसी हरकत, फैन बोले “सीनियर से तमीज़ से पेश आना चाहिए”

राशिद खान को रिटेन ना किये जाने पर पहली बार बोले मुरलीधरन, हमारे बज़ट में नहीं हो रहे थे फिट