अनुष्का से पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में थे विराट, इस वजह से हुआ ब्रेकअप
मुंबई:-भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं, जिसे हर कोई बहुत अच्छे से जानता है. यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं, विराट कोहली दाएं हाथ से खेलने वाले सबसे होनहार क्रिकेटरों में से माने जाते हैं. विराट कोहली का जन्म 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में एक पंजाबी के घर हुआ है. इनके पिता प्रेम कोहली एक अपराधिक वकील और माता सरोज कोहली एक ग्रहणी हैं, इनके बड़े भाई जिनका नाम विकास और एक बड़ी बहन जिनका नाम भावना है, इनके परिवार के अनुसार जब कोहली 3 साल के थे तभी उन्होंने क्रिकेट बैट हाथों में थाम लिया था और अपने पिता को बॉलिंग करने के लिए कहते थे. विराट कोहली उत्तम नगर में बड़े हुए और विशाल भारती पब्लिक स्कूल में शिक्षा ग्रहण की.

कोहली थे इनके आशिक़ अनुष्का शर्मा से पहले

अनुष्का से पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में थे विराट, इस वजह से हुआ ब्रेकअप

ऐसा माना जाता है, कि फिल्म इंडस्ट्री से या स्पोर्ट्स की दुनिया से जो लोग जुड़े होते हैं, उन्हें किसी भी तरह की कोई जोखिम नहीं उठानी पड़ती लेकिन यह गलत है. हर किसी की लाइफ में किसी ना किसी तरह की मुसीबत आते ही रहती है. ऐसे में बहुत कम लोग हैं, जो विराट की लव लाइफ के बारे में जानते हैं.

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा से पहले उनकी लाइफ में एक और एक्ट्रेस थी ,जिससे विराट कोहली बेहद प्यार करते थे प्यार में नाकाम होने के बाद विराट ने अपने क्रिकेट की दुनिया में कदम बढ़ा लिया विराट ने अपने करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया और सफलता भी प्राप्त की. अपनी जिंदगी में बढ़ते नाकामियों को विराट ने अपने और क्रिकेट के बीच में बिल्कुल भी आने नहीं दिया.

क्यों किया प्यार से इंकार जब थे इतने करीब

अनुष्का से पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में थे विराट, इस वजह से हुआ ब्रेकअप
जैसा कि आप सभी जानते हैं विराट कोहली महान बल्लेबाज बन कर उभरे हैं. यह बात उस वक्त की है, जब विराट कोहली पूर्व मिस इंडिया सारा जेन डायस के रिलेशन में थे. विराट और सारा की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी उसी के बाद यह दोनों काफी करीब हुए थे लोगों की मुलाकात शुरू हो गई थी साथी में इसके चर्चे मीडिया में जब शोर होना शुरू हुआ तो दोनों ने अपने रिलेशन के बारे में इनकार किया.
सूत्रों के मुताबिक इन दोनों के बीच किसी बातचीत को लेकर बहस हो गई और इनके रिश्ते भी डगमगा गए, जिसके कारण सारा ने विराट को छोड़ दिया, लेकिन सारा के छोड़ने के बाद विराट के करियर में कोई असर नहीं पड़ा और यहां तक कि वे पहले से ज्यादा और सफलता प्राप्त कर रहे हैं. उसके बाद विराट की जिंदगी में अनुष्का शर्मा की एंट्री हुई जिससे विराट कोहली ने शादी रचाई सुनने में यह भी आ रहा है, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब अपना परिवार बसाने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने पोस्ट किया था कि अनुष्का प्रेग्नेंट है.

Leave a comment

Your email address will not be published.